अथमलगोला में महिला और बच्चे की मौत पर निजी अस्पताल में हंगामा, तोड़फोड़

शहर के एक निजी अस्पताल में महिला और बच्चे की मौत से आक्रोशित ग्रामीण और स्वजनों ने तोड़फोड़ की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 01:26 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 01:26 AM (IST)
अथमलगोला में महिला और बच्चे की मौत पर निजी अस्पताल में हंगामा, तोड़फोड़
अथमलगोला में महिला और बच्चे की मौत पर निजी अस्पताल में हंगामा, तोड़फोड़

अथमलगोला : शहर के एक निजी अस्पताल में महिला और बच्चे की मौत से आक्रोशित ग्रामीण और स्वजनों ने शनिवार को हंगामा करते हुए तोड़फोड़ की। हंगामा कर रहे लोगों का आरोप था कि इलाज में कोताही बरतने से महिला और बच्चे की मौत हुई। स्वजनों का आक्रोश देखकर अस्पताल के डाक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों ने भागकर जान बचाई। आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में हंगामा करने के बाद दोनों का शव थाने के समीप सड़क पर रखकर जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

जानकारी के अनुसार, जमालपुर बिगहा निवासी धनंजय कुमार की पत्नी रिकी देवी को प्रसव पीड़ा के बाद शनिवार को शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। भर्ती करने के काफी देर बाद तबीयत बिगड़ने की बात कहते हुए डाक्टर ने पटना ले जाने की बात कही। पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही महिला और बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद स्वजन अस्पताल पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया।

थानेदार राजीव कुमार सिह ने बताया कि महिला के स्वजनों ने इलाज में कोताही बरतने का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि बेहतर इलाज के लिए महिला को रेफर कर दिया गया था।

संसू, मनेर : थाना क्षेत्र के प्रेम टोला की एक 18 वर्षीय किशोरी हल्दी छपरा बदल टोला के समीप गंगा में नहाने के दौरान डूब गई। शोर मचाने पर पहुंचे लोगों ने किशोरी की काफी तलाश गंगा में की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

जानकारी के अनुसार, रामपुर तौफीर पंचायत के प्रेम टोला गांव के निवासी भगेरण राय की पुत्री रूपा कुमारी अपनी बहनों के साथ गंगा में स्नान करने गई थी। शनिवार की दोपहर अचानक गहरे पानी में चली गई जिससे डूब गई। साथ में स्नान कर रहे स्वजनों ने बचाने की कोशिश की। सूचना पर स्थानीय समाजसेवी इंजीनियर मिथिलेश कुमार, अरुण यादव आदि ने पहुंचकर घाट पर पहुंचे व किशोरी की तलाश के लिए प्रशासन से अनुरोध किया।

chat bot
आपका साथी