दानापुर में अपार्टमेंट के पांचवें तल्ले से गिरा मजदूर, मौत

थाना क्षेत्र के आरकेपुरम स्थित एक अपार्टमेंट के पांचवें तल्ले से एक मजदूर की गिरने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 01:08 AM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 01:08 AM (IST)
दानापुर में अपार्टमेंट के पांचवें तल्ले से गिरा मजदूर, मौत
दानापुर में अपार्टमेंट के पांचवें तल्ले से गिरा मजदूर, मौत

दानापुर: थाना क्षेत्र के आरकेपुरम स्थित एक अपार्टमेंट के पांचवें तल्ले से एक मजदूर की गिरने से बुधवार को मौत हो गई। वह पेंट कर रहा था। उसकी मौत के बाद काम बंद हो गया और उसके साथी मुआवजा की मांग करने लगे। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। इसके बाद मामला शांत हुआ। हालांकि मुआवजे की मांग पर मजदूर अड़े रहे। उनके विरोध के कारण पुलिस शव को कब्जे में नहीं ले जा सकी और लौट गई।

फुलवारीशरीफ के उतरी संगत कुम्हरटोली निवासी राम बाबू महतो का पुत्र अर्जुन महतो दानापुर थाना क्षेत्र के आर.के.पुरम स्थित मातेश्वरी शांति स्नेह अपार्टमेंट में पेटिग का काम कर रहा था। बुधवार को इसी दौरान में वह गिर गया और मौत हो गई। सूचना मिलते ही उसकी पत्‍‌नी आरती देवी, भाई फंटूश महतो, राजू कुमार समेत अन्य स्वजन वहां पहुंचे और रोने लगे। फंटूश ने बताया कि अपार्टमेंट के गार्ड ने घटना कि जानकारी दी। मेरा भाई वर्षो से पेटिग का काम कर रहा है। थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

....................

खुसरूपुर में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत डाक मेला आयोजित संवाद सूत्र, खुसरुपुर : आजादी के अमृत महोत्सव के तहत बुधवार की स्थानीय डाकघर में डाक मेला आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए पटना साहिब डाक प्रमंडल के डाक अधीक्षक शंभू सिंह ने सभी शाखा डाकघरों को सुकन्या योजना के तहत पंद्रह खाता, आरडी व टीडी के तहत बीस खाता खोलने के साथ ही पीएलआइ एवं आरपीएलआइ के तहत पांच लाख रुपये की पालिसी करने का लक्ष्य आवंटित किया। उन्होंने कहा कि 11-17 अक्टूबर के बीच यहां डाक सप्ताह मनाया जाएगा। मौके पर सहायक डाक अधीक्षक किशोर कुमार, डाकपाल उमेश प्रसाद, भृगु कुमार, सर्वेन्द्र कुमार सिंह,चंदन कुमार, गौतम राज, आदित्य कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी