सड़क दुर्घटना में महिला की मौत

दनियावां-हिलसा राज्य उच्च पथ संख्या-4 पर बड़ी केवई स्टेशन के समीप सोमवार की दोपहर सड़क दुर्घटना में महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 01:47 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 01:47 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में महिला की मौत
सड़क दुर्घटना में महिला की मौत

दनियावां : दनियावां-हिलसा राज्य उच्च पथ संख्या-4 पर बड़ी केवई स्टेशन के समीप सोमवार की दोपहर अनियंत्रित वाहन से गिरकर एक महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नालंदा जिला के परवलपुर थाना के अलीपुर गांव निवासी राजनंदन प्रसाद की पत्नी रंजू देवी (41वर्ष) दनियावां में एक निजी क्लीनिक में प्रसव के लिए भर्ती अपने बेटी रीता देवी से मिलने आई थी। बेटी से मुलाकात कर टेंपो से रंजू देवी अपने घर जा रही थी। इसी दौरान टेंपो से बड़ी केवई के समीप गिरकर बेहोश हो गई। दनियावां से हिलसा जा रहे युवकों ने बेहोशी की हालत में पीएचसी में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही शाहजहांपुर पुलिस दनियावां पीएचसी पहुंचकर रंजू देवी के शव को अपने कब्जे में लेकर थाना लाई। सूचना मिलने पर स्वजन शाहजहांपुर थाना पहुंचे। थाना परिसर में ही मृतक के दो छोटे-छोटे पुत्र अंशु और गौरव अपने स्वजनों के साथ बार -बार रोकर बेहोश हो जा रहे थे।

नेउरा गंज पावर ग्रिड के समीप हुई दुर्घटना, तेज हवा से झुक गया हाई टेंशन तार

संवाद सूत्र, बिहटा : प्रखंड के नेउरा गंज पावर ग्रिड के समीप 11 हजार हाई टेंशन तार की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई। छात्र की पहचान भोजपुर के आरा निवासी सिधेश्वर सिंह का 22 वर्षीय पुत्र श्याम रंजन कुमार के रूप में हुई। छात्र नेउरा में किराए के मकान में स्वजनों के साथ रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था। घटना की सूचना मिलने पर नेउरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार को श्याम रंजन अपने बड़े भाई राम किशोर सिंह जो एसएसबी में तैनात हैं उनके बेटे हर्षित और रवि रंजन को ट्यूशन पढ़ने के लिए पैदल दरियापुर जा रहा था। पावर ग्रिड के रास्ते में अचानक तेज हवा के कारण हाई टेंशन तार झुक गया जिसकी चपेट में श्याम रंजन आ गया। करंट लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। वहीं ग्रामीण बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोशित होकर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची नेउरा पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

दो बच्चों की बच गई जान

स्वजनों ने बताया कि श्याम रंजन के बड़े भाई ने कुछ दिनों पहले बिहटा में जमीन खरीदी थी। श्याम रंजन पढ़ाई करने के साथ ही बन रहे घर का देखभाल भी करता था। सोमवार की शाम बच्चों को कोचिंग में छोड़ने जा रहा था। हाई टेंशन तार की चपेट में आने के बाद श्याम रंजन दूर जा गिरा। बच्चे पीछे रह गए। इस कारण उनकी जान बच गई।

chat bot
आपका साथी