जीतन राम मांझी ने दूर कर दिया शक! बता दिया पटना के गांधी मैदान में कौन फहराएगा तिरंगा

Bihar Politics राजद के कई नेता पिछले दिनों बिहार में सरकार के गिरने और तेजस्‍वी यादव के मुख्‍यमंत्री बनने के दावे कर चुके हैं। खुद तेजस्‍वी भी कई बार कह चुके हैं कि बिहार की सरकार जल्‍द ही गिरने वाली है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 15 Aug 2021 06:55 AM (IST) Updated:Sun, 15 Aug 2021 06:55 AM (IST)
जीतन राम मांझी ने दूर कर दिया शक! बता दिया पटना के गांधी मैदान में कौन फहराएगा तिरंगा
जीतन राम मांझी, तेजस्‍वी यादव और नीतीश कुमार। फाइल फोटो

पटना, राज्य ब्यूरो। Bihar Politics: बिहार की सरकार और एनडीए में शामिल हिंदुस्‍तान अवाम मोर्चा ने स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर विपक्ष पर चुटकी ली है। हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने राजद के नेताओं पर कटाक्ष करते हुए शनिवार को ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- 'कल 15 अगस्त है और झंडा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही फहराएंगे। किसी को कोई शक नहीं होना चाहिए। जय हिंद, जय बिहार।' इसे रविवार को स्‍वतंत्रता दिवस की सुबह उन्‍होंने फिर से रिट्वीट भी किया। मालूम हो कि राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने विधानसभा सत्र के दौरान कहा था कि 15 अगस्त को तेजस्वी यादव गांधी मैदान से झंडा फहराएंगे।

लालू की सक्रियता के बहाने करते हैं दावे

राजद के कई नेता पिछले दिनों बिहार में सरकार के गिरने और तेजस्‍वी यादव के मुख्‍यमंत्री बनने के दावे कर चुके हैं। खुद तेजस्‍वी भी कई बार कह चुके हैं कि बिहार की सरकार जल्‍द ही गिरने वाली है। राजद के कुछ नेताओं ने यह भी दावा किया था कि लालू प्रसाद यादव के पटना आते ही बिहार में राजद की सरकार बन जाएगी। यह अलग बात है कि दिल्‍ली की राजनीति में सक्रिय होते दिख रहे लालू के पटना आने की फिलहाल कोई खबर नहीं है।

हम ने शहीदों के परिजनों को किया सम्मानित

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने शनिवार को स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर अमर शहीदों एवं स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों को सम्मानित किया। फुलवारीशरीफ में आयोजित कार्यक्रम में मांझी ने कहा कि अमर शहीदों के बलिदान को हम कभी भुला नहीं सकते। उन्होंने समान शिक्षा की वकालत की। उनके निर्देश पर राज्य के अन्य जिलों में भी पार्टी पदाधिकारियों ने स्वतंत्रता सेनानियों व अमर शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया। मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीएल वैश्यन्त्री, इं देवेंद्र मांझी, प्रफुल्ल चंद्रा, राजेश्वर मांझी, अमरेंद्र त्रिपाठी, अनिल रजक आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी