पंजाब में सियासी बवाल पर बिहार में जदयू प्रवक्‍ता बोले- अब राघव चड्डा की राखी सावंत को झेलो

Rakhi Sawant in Punjab Politics पंजाब कांग्रेस में चल रही खींचतान के बीच बिहार में जदयू के प्रवक्‍ता अजय आलोक ने अजीब टिप्‍पणी की है। उन्‍होंने राखी सावंत का जिक्र करते हुए सोनिया गांधी के बारे में भी कुछ बातें कही हैं।

Shubh Narayan PathakSun, 19 Sep 2021 12:55 PM (IST)
कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और राखी सावंत। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में मचे घमासान और कैप्‍टर अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) के मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफे पर बिहार में भी राजनीतिक बयानबाजी चरम पर है। भाजपा (BJP) और जदयू (JDU) के नेता इस मसले पर अधिक मुखर हैं। इस बीच जदयू के प्रवक्‍ता डा. अजय आलोक (JDU Spokesman Dr Ajay Alok) ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्‍होंने कहा कि गांधी परिवार पंजाब कांग्रेस को भी ले डूबा। उन्‍होंने पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि कैप्‍टन ने यह जता दिया कि आत्‍मसम्‍मान से बड़ा कुछ भी नहीं होता है। पंजाब के भावी मुख्‍यमंत्री को लेकर उन्‍होंने अजीब बात कही है।

अब राघव चड्डा की राखी सावंत को झेले कांग्रेस

जदयू नेता ने राहुल गांधी (Rahul Singh) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का नाम लिये बगैर कहा कि भाई-बहन की जुगलबंदी सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ही झेल सकती हैं। अजय आलोक ने ये बातें आफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट की हैं। उन्‍होंने इस ट्वीट में आखिरी पंक्ति थोड़ी अजीब की है। उन्‍होंने कहा है कि पंजाब कांग्रेस को अब राघव चड्डा (Raghav Chadda) की राखी सावंत (Rakhi Sawant) को झेलने के लिए तैयार रहना चाहिए। आपको बता दें कि पंजाब में कांग्रेस की ओर से मुख्‍यमंत्री के तौर पर कई चेहरों की चर्चा चल रही है। इनमें एक चेहरा अंबिका सोनी (Ambika Soni) का भी है। हालांकि खुद अंबिका सोनी ने फिलहाल पंजाब की राजनीति में जाने से इन्‍कार कर दिया है। वे फिलहाल राज्‍यसभा की सदस्‍य हैं।

ट्व‍िटर यूजर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट

जदयू नेता के इस ट्वीट पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। कुछ यूजर्स ने कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा (BS Yediyurappa) का जिक्र किया है तो किसी ने गुजरात के मुख्‍यमंत्री रहे विजय रूपाणी (Vijay Rupani) का। कई यूजर्स ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भी तंज कसा है तो कुछ ने कहा है कि अगर कैप्‍टर कांग्रेस से अलग होते हैं तो वहां भाजपा के लिए अच्‍छी संभावना बन सकती है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.