बिहारः नीतीश कुमार से प्यार करें या घृणा, इनकार नहीं कर सकते; बीजेपी MLA के बयान पर जेडीयू का जवाब

भारतीय जनता पार्टी विधायक की नीतीश कुमार को दी सलाह पर जदयू ने जवाब दिया है। मुख्य प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश से कोई प्यार करे करे या घृणा इनकार नहीं कर सकता।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 04:01 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:01 PM (IST)
बिहारः नीतीश कुमार से प्यार करें या घृणा, इनकार नहीं कर सकते; बीजेपी MLA के बयान पर जेडीयू का जवाब
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू की नीतीश कुमार को दी सलाह पर जदयू ने शनिवार को जवाब दिया है। बीजेपी विधायक के नीतीश को आरसीपी के धोखा देने वाले बयान पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश से कोई प्यार करे करे या घृणा, इनकार नहीं कर सकता। मीडिया से बातचीत में पार्टी में टूट से जुड़े सवाल पर विधान पार्षद नीरज ने कहा कि हमने जहां से यात्रा शुरू की थी आज वहां क्या हाल है ये देखा जान चाहिए। नीतीश कुमार के खुद जदयू अध्यक्ष बनने से जुड़े सवाल के जवाब में नीरज ने कहा कि सीएम राज्य के मुख्यमंत्री हैं। उनका दायित्य बिहार की सेवा है। अध्यक्ष कौन होगा, यह पार्टी तय करेगी। 

नीरज कुमार ने कहा कि कौन क्या बोलता है ये उन्हीं लिए महत्वपूर्ण है, हमारे लिए तो बिहार की जनता है। सरकार की कार्यों को याद दिलाते हुए नीरज ने कहा कि बिहार के बच्चे इंजीनियरिंग 10 रुपये महीने पर पढ़ते हैं। हर घर बिजली-पानी पहुंचाना लोगों के जीवन में बदलाव करना हमारा लक्ष्य रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी चुनौती बिहार का विकास है राजनीतिक चुनौती जिनको हो वो जानें। 

आरसीपी ने नीतीस को दिया धोखाः ज्ञानू

पटना की बाढ़ विधानसभा से भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने दो दिन पहले कहा था कि मैं किसी भी पार्टी में रहूं लेकिन नीतीश कुमार का शुभचिंतक रहा हूं। मुख्यमंत्री के प्रति मेरे दिल में श्रद्धा है। नीतीश से मेरे पारिवारिक संबंध रहे हैं। ज्ञानू ने कहा था कि जदयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने नीतीश को धोखा दिया है। आरसीपी सिंह का समर्पण जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) से अधिक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ है। उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार को जदयू का अगला अध्यक्ष काफी सोच-समझकर ही बनाना चाहिए। उनके दल में ही कुछ ऐसे लोग हैं जो हमेशा टांग खिंचाई में लगे रहते हैं। 

chat bot
आपका साथी