JDU-BJP ने दिया जीतनराम मांझी को अॉफर-एनडीए में आ जाईए, हम इंतजार करेंगे

जदयू नेता आरसीपी सिंह और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने हम अध्यक्ष जीतनराम मांझी को खुला अॉफर देते हुए कहा है कि आप इधर ही आ जाईये हम आपका अनादर नहीं करेंगे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 11:09 PM (IST)
JDU-BJP ने दिया जीतनराम मांझी को अॉफर-एनडीए में आ जाईए, हम इंतजार करेंगे
JDU-BJP ने दिया जीतनराम मांझी को अॉफर-एनडीए में आ जाईए, हम इंतजार करेंगे

पटना, जेएनएन। जदयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह और फिर उसके बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी को खुला अॉफर देते हुए कहा है कि आप हमारे साथ आ जाईये। हमारे नेता उदार हैं। अगर आप हमारी पार्टी में आते हैं तो हम आपका अनादर नहीं करेंगे। 

नित्यानन्द राय ने जीतन राम मांझी को ऑफर दिया कि अगर मांझी एनडीए में आते हैं तो उनको पूरा सम्मान मिलेगा। बीजेपी ने उन्हें पहले भी सम्मान दिया है, फिर देगी। उन्होंने कहा कि मांझी के आने के बाद एकबार फिर से एनडीए में सीट बंटवारा होगा। मांझी जी का एनडीए में स्वागत है।

जदयू के मगध प्रमंडलीय सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने राज्य सरकार के बजट को बेहतर बताया। कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने बेहतर बजट लाया है। ये बजट मध्यमवर्गीय, किसानों और युवाओं के लिए है।

इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और हम अध्यक्ष जीतनराम मांझी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने इस दौरान महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अब कोई गठबंधन नही लठबंधन हो गया है। 

सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि ये पुराना भारत नहीं है नया भारत है, उन्होंने कहा कि 44 जवानों की शहादत के गम में पूरा देश डूबा हुआ है। एेसे में हमारी पार्टी शहीद जवानों के परिवारवालों के साथ खड़ी है। 

वहीं तेजस्वी पर हमला करते हुए सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव संविधान बचाने निकले हैं जो कभी संविधान नहीं पढ़ा वो कैसे बचाएगा? संविधान की पढ़ाई कॉलेज में होती है दोनो में से कोई कॉलेज नहीं गए उनको संविधान का जानकारी कैसे होगी?

chat bot
आपका साथी