ससुर का शव लेकर लौट रहे दामाद के साथ हुआ ऐसा कि किसी को नहीं हुआ यकीन, गोपालगंज की घटना

गोरखपुर में इलाज के दौरान हुई ससुर की मौत के बाद एंबुलेंस से गोपालगंज लौट रहे 50 वर्षीय राजकुमार साह के साथ ऐसी घटना हुई कि एकबारगी किसी को यकीन नहीं हुआ। परिवार में मातम पसर गया है।

Vyas ChandraPublish:Fri, 03 Dec 2021 12:57 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 12:57 PM (IST)
ससुर का शव लेकर लौट रहे दामाद के साथ हुआ ऐसा कि किसी को नहीं हुआ यकीन, गोपालगंज की घटना
ससुर का शव लेकर लौट रहे दामाद के साथ हुआ ऐसा कि किसी को नहीं हुआ यकीन, गोपालगंज की घटना

गोपालगंज, जागरण संवाददाता। गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव के समीप शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक घटना हो गई। एक अनियंत्रित ट्रक ने एंबुलेंस में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ससुर का शव लेकर आ रहे दमाद की मौत हो गई। एंबुलेंस चालक भी घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, गोपालगंज भेज दिया। हादसे की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान 50 वर्षीय राजकुमार साह के रूप में की गई। वे बरौली थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।  

गोरखपुर में मौत के बाद शव लेकर आ रहा था दामाद 

बताया जाता है कि सिधवलिया थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी राजकुमार के ससुर विश्‍वनाथ साह की गोरखपुर में इलाज के क्रम में मौत हो गई थी। इसके बाद राजकुमार अपने ससुर का शव एंबुलेंस में लादकर गोरखपुर से अपने पैतृक गांव शाहपुर आ रहे थे। एंबुलेंस सोनबरसा गांव के समीप एनएच 27 पर पहुंची ही थी कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने एंबुलेंस में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एंबुलेंस पर सवार राजकुमार की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। चालक को इलाज के लिए स्थानीय सदर अस्पताल ले जाया गया। हालत नाजुक देखकर वहां से गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। इधर पुलिस ने दोनों शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मां के साथ बेटी का भी उजड़ गया सुहाग 

विश्‍वनाथ साह की मौत से परिवार में मातम पसरा था। इसी दौरान हादसे में राजकुमार की मौत की खबर मिली। इसके बाद तो जैसे लोगों को सदमा लग गया। किसी को विश्‍वास नहीं हो रहा था कि ऐसा भी हो सकता है। बताया जाता है कि चालक को झपकी आने के कारण यह घटना हुई है।