पटना में इंटर की छात्रा से सरेराह छेड़खानी, दो बदमाशों ने मजहब बदल कर शादी करने की दी धमकी

बिहार की राजधानी पटना में इंटर की छात्रा से सरेराह छेड़खानी का हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। छात्रा की मां का कहना है कि आरोपित युवकों ने अपहरण कर दुष्‍कर्म का प्रयास भी किया। वह मजहब बदल कर शादी करने की धमकी भी देते रहता है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 09:28 AM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 09:28 AM (IST)
पटना में इंटर की छात्रा से सरेराह छेड़खानी, दो बदमाशों ने मजहब बदल कर शादी करने की दी धमकी
पटना में इंटर की छात्रा से सरेराह छेड़खानी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना सिटी, जागरण संवाददाता। बिहार की राजधानी पटना में इंटर की छात्रा से सरेराह छेड़खानी का हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। छात्रा की मां का कहना है कि आरोपित युवकों ने अपहरण कर दुष्‍कर्म का प्रयास भी किया। साथ ही वह मजहब बदल कर शादी करने की धमकी भी देते रहता है। मामला आलमगंज थाना क्षेत्र का है। पीडि़ता की मां ने पुलिस से दो मनचलों पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है। आवेदिका ने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी इंटर की छात्रा है। मोहल्ले के दो लड़के मोहम्मद आरिफ शेख व सन्नी कुमार कालेज जाने के मार्ग में बाइक से पीछा करते हैं।

रास्‍ते में खींच देते हैं ओढ़नी, थमाते हैं मोबाइल नंबर

पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक दोनों बदमाश छात्रा को रास्‍ते में रोक कर कभी ओढऩी खींच देते हैं, तो कभी मोबाइल नंबर तथा कभी चिट्ठी थमाते हैं। बात नहीं मानने पर पिस्तौल दिखाते हैं तो कभी भाई को जान मारने की धमकी देते हैं। पुलिस हर बिंदु पर मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपितों को जल्‍द ही पकड़ लिया जाएगा।

एक साल पहले मुहल्‍ले के लोगों ने किया था बीच-बचाव

छात्रा की मां ने यह भी आरोप लगाया कि उन युवकों ने दुष्कर्म करने के उद्देश्य से एक बार पुत्री का अपहरण करने का प्रयास भी किया। इस बात को लेकर एक वर्ष पूर्व भी झगड़ा हुआ था। मोहल्लेवासियों के पहल से दोनों शांत हुए। उसके बाद भी वे हरकत से बाज नहीं आए। बार-बार परिवार को जान से मारने की धमकी देता है। धर्म परिवर्तन कर शादी करने की भी बात करता है और जीवन बर्बाद करने की धमकी भी देता है। मनचले घर के सामने आकर नशा भी करते हैं। इस वाकये से पूरा परिवार दहशत में है।

chat bot
आपका साथी