बिहार में बैट्री चोरी के आरोपित से हैवानियत, जमकर पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दिया पेट्रोल

भोजपुर में ट्रक से बैट्री चोरी के आरोप में युवक से मारपीट की गई। इसके बाद उसके गुप्तांग में पेट्रोल डाल दिया गया। इस मामले में कोईलवर के उपमुख्य पार्षद पति पर आरोप भुक्तभोगी ने थाने में दिया आवेदन जांच में जुटी पुलिस। --------

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 06:53 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 06:53 AM (IST)
बिहार में बैट्री चोरी के आरोपित से हैवानियत, जमकर पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दिया पेट्रोल
चोरी के आरोप में युवक के साथ हैवानियत। प्रतीकात्‍मक फोटो

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर के कोईलवर में ट्रक से बैट्री चोरी के आरोप में एक युवक के साथ मारपीट कर उसके गुप्तांग में पेट्रोल डालने का मामला सामने आया है। नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान पर आरोप लगाया जा रहा है। कोईलवर थाने में आवेदन भी दिया गया है। हालांकि उपमुख्‍य पार्षद के पति ने इससे इंकार किया है। उसने राजनीतिक साजिश में फंसाने का आरोप लगाया है। 

उपमुख्‍य पार्षद के पति ने लगाया ट्रक से बैट्री चोरी का आरोप

टुन्नी उर्फ रंजनी चौधरी ने आवेदन में आरोप लगाया गया है कि उपमुख्य पार्षद शबनम बानो के पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान अपने ट्रक से बैट्री चोरी के आरोप में उसे और नगर के कुछ युवकों को पकड़कर अपने गोदाम पर ले गए और मारपीट की। मारपीट के बाद उनके गुप्तांग में पेट्रोल डाल कर उनसे पैसे की मांग की। जान से मारने की भी धमकी दी गई। दूसरी ओर, थानाध्यक्ष राम विलास प्रसाद ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी। इधर, उपमुख्य पार्षद पति ने कहा कि राजनीतिक विरोधियों के बहकावे में आकर आवेदन दिया गया है। आरोप बेबुनियाद है।

चार और लड़कों को लाया गया था पकड़कर 

पीड़‍ित कोईलवर बबुरबानी निवासी टुन्नू चौधरी उर्फ रंजन चौधरी ने कहा कि सुबह नौ बजे उपमुख्य पार्षद पति सोनू खान उसे कोईलवर- कुल्हडिय़ा रोड में खड़े उनके ट्रक से बैट्री चोरी का आरोप लगाते हुए गोदाम पर ले गए। वहां चार और लोगों को पकड़कर लाया गया था। सोनू उसका पैंट खोलकर शौच के रास्ते  पेट्रोल डालकर पीटने लगे। जबरदस्ती बैटरी चोरी की बात स्वीकार करवाई। मेरे साथ दो अन्य लड़के भोला महतो और वकील कुमार भी थे। दोनों से 30- 30 हजार रुपये कल तक देने तथा नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी। पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है। 

chat bot
आपका साथी