सिवान में बेखौफ अपराधियों ने कार सवार दंपती और बैंक अधिकारी को लूटा, बैंकर के पेट में घोंपा चाकू

महादेवा ओपी क्षेत्र के हकाम के समीप छपरा-गोपालगंज बाइपास पर मंगलवार की देर शाम बैंक के कृषि वित्त अधिकारी व एक दंपती से बदमाशों ने लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया। दोनों घटनाएं अलग-अलग समय पर हुईं।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 05:32 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 05:32 PM (IST)
सिवान में बेखौफ अपराधियों ने कार सवार दंपती और बैंक अधिकारी को लूटा, बैंकर के पेट में घोंपा चाकू
सिवान में अपराधियों ने की लूटपा। सांकेतिक तस्‍वीर

सिवान, जागरण संवाददाता। महादेवा ओपी क्षेत्र के हकाम के समीप छपरा-गोपालगंज बाइपास पर मंगलवार की देर शाम बैंक के कृषि वित्त अधिकारी व एक दंपती से बदमाशों ने लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया। दोनों घटनाएं अलग-अलग समय पर हुईं। विरोध करने पर बैंक अधिकारी को बदमाशों ने पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में  पीड़‍ितों ने लूट की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पहले कार सवार दंपती फिर बैंक अधिकारी को लूटा  

बता दें कि पहली घटना नगर थाना क्षेत्र के सोनार टोली निवासी राजेश कुमार के साथ हुई। वे मंगलवार को थावे मंदिर से पूजा कर अपनी पत्‍नी के साथ छपरा-गोपालगंज हाइवे पर हकाम के रास्ते लौट रहे थे। तभी पीछे से अपाची बाइक पर सवार तीन युवकों ने उनकी गाड़ी रोकवा दी। पिस्टल का भय दिखा उनकी पत्‍नी के गले से सोने की चेन, मंगल सूत्र और तीन सोने की अंगूठी, कान का छल्ला एवं पर्स छीन लिया। पर्स में दस हजार रुपये थे। भागने के क्रम में बदमाशों ने आधार, पैन कार्ड एवं मोबाइल भी छीन लिया। इस घटना के बाद शाम करीब आठ बजे दो बाइक सवार हथियारबंद पांच बदमाशों ने नौतन प्रखंड स्थित सेंट्रल बैंक के कृषि वित्त अधिकारी रवि प्रकाश नारायण को चाकू मार दो हजार नकद, मोबाइल तथा कागजात लूट लिए। अपराधियों के उन्हें पेट में बाईं ओर चाकू घोंप दिया। ग्रामीणों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।  

दिनभर चलती रही छापेमारी 

बता दें कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद महादेवा ओपी प्रभारी विपिन कुमार, एसआइ योगेंद्र पासवान शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र  में बुधवार को दिनभर छापेमारी करते रहे। वहीं प्रभारी  द्वारा शहर के कुछ बैंक के पास खड़े युवकों से पूछताछ की गई। ओपी प्रभारी ने बताया कि जल्द ही कांड में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। कुछ बदमाशों की पहचान हो गई है। 

chat bot
आपका साथी