बेडरूम में गला दबाकर की गई थी मासूम की हत्या, पटना के पांच साल के लड़के ने खोला राज

पटना में तीन साल के मासूम की निर्मम हत्या मामले में पुलिस ने पति और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। मामूली विवाद को लेकर आरोपितों ने अमन की हत्या की थी। पांच साल के बच्चे ने अपने पिता के गंदे काम के बारे में पुलिस को सब

By Rahul KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 02:22 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 02:22 PM (IST)
बेडरूम में गला दबाकर की गई थी मासूम की हत्या, पटना के पांच साल के लड़के ने खोला राज
पटना पुलिस ने मासूम की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। सांकेतिक तस्वीर

नौबतपुर(पटना), संवाद सूत्र। पटना में तीन साल के मामसू की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। गला दबाकर बच्चे की हत्या मामले को पुलिस ने बड़े ही अनोखे अंदाज से सुलझाया है। पुलिस के समक्ष पूछताछ में आरोपित मथुरा रविदास के पांच वर्षीय पुत्र सूर्या ने ही घटना को लेकर सारी कहानी बयां कर दी। नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने मंगलवार को घटना में आरोपित बनाये गये मथुरा रविदास और उसकी पत्नी को लेकर थाना आयी थी। लेकिन दोनों ने हत्या की बात से खुद को अनजान बताया था। लेकिन पुलिस ने जैसे ही आरोपितों के पांच साल के बच्चे से पूछा उसने सब राज खोल कर रख दिया।

'बेडरूम में पापा ने की पब्जी की हत्या'

आरोपित के पांच साल के बेटे सूर्या ने हत्या की राज से पर्दा हटा दिया। उसने पुलिस के सामने बताया कि सोने वाले कमरे में उसके पिता मथुरा रविदास ने अमन ऊर्फ पब्जी गला दबाकर हत्या की थी। मर्डर करने के बाद पकड़े जाने की डर से आरोपित ने मासूम के शव को गांव के ही एक जुर्जर मकान में फेंक दिया। जहां से पुलिस ने शव को बरामद किया था।घटना को लेकर बुधवार को भी गांव में लगातार चर्चा होते रही। लोग मासूम की हत्या को लेकर मथुरा को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात करते देखे गये।

पुराने विवाद को लेकर हुई हत्या

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एक महीने पहले नसीबन रविदास और मथुरा रविदास के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद को लेकर ही मथुरा रविदास ने नसीबन रविदास के तीन वर्षीय पुत्र अमन उर्फ पब्जी की रविवार की रात गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को अन्यत्र दूसरी जगह ले जाकर फेंक दिया था। इधर खेलने के दौरान अचानक घर से लापता होने के बाद स्वजनों द्वारा मिलकर पुलिस में शिकायत दी गई थी।जिसके बाद फौरन पुलिस लापता अमन की तलाश शुरू कर दी।अचानक सोमवार की रात अमन का शव गांव के ही एक पुराने जर्जर मकान में मिलने की बात सामने आयी।घटना की जानकारी गांव में मिलते ही सनसनी फैल गई।इस हृदयविदारक घटना से परिवार के लोग सदमे में है।

chat bot
आपका साथी