पटना में जिम ट्रेनर पर फायरिंग मामले में तीन संदिग्ध हिरासत में, काल डिटेल से खुल सकता है राज!

पटना में जिम ट्रेनर पर ताबड़तोड़ फायरिंग के मामले में पटना पुलिस लगातार तेजी से अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। पटना पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:11 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:11 PM (IST)
पटना में जिम ट्रेनर पर फायरिंग मामले में तीन संदिग्ध हिरासत में, काल डिटेल से खुल सकता है राज!
पटना में जिम ट्रेनर पर हुई फायरिंग में आरोपित डाक्टर और उनकी पत्नी। फाइल फोटो

पटना, जागरण टीम। बिहार की राजधानी पटना में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग मामले में पुलिस ने रविवार को तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पटना पुलिस की विशेष टीम इन तीनों संदिग्धों से लगातार पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही विक्रम सिंह पर फायरिंग के पीछे की पूरी कहानी क्या है, इस राज से पर्दा हटाने के लिए पुलिस की टीम फिजियोथेरेपिस्ट डा. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह और हिरासत में लिए गए संदिग्धों की सीडीआर का मिलान भी कर रही है।

सीडीआर को खंगाल रही है पुलिस

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर फायरिंग मामले में पुलिस लगातार अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। इसी सिलसिल में पटना पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही पुलिस सूत्रों की माने तो फिजियोथेरेपिस्ट डा. राजीव कुमार सिंह, उनकी पत्नी खुशबू सिंह और हिरासत में लिए गए संदिग्धों के सीडीआर की पुलिस मिलान कर रही है। 

क्या है पूरा मामला

राजधानी पटना में शनिवार को अपराधियों ने जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को 5 गोली मारकर फरार हो गए। जिम ट्रेनर का परिवार लोहानीपुर के गौरेया स्थान में रहता है। बताया जाता है कि विक्रम पटना मार्केट स्थित जिम में ट्रेनर है और वो शनिवार को सुबह जिम के लिए निकला था। लेकिन वह जैसे ही लोहा सिंह इलाके में पहुंचा दो अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। इस दौरान जिम ट्रेनर को पांच गोलियां लगी और इस बीच दोनों अपराधी फरार हो गए। गोली लगने के बाद भी जिम ट्रेनर स्कूटी चला कर पीएमसीएच पहुंचा जहां उसे भर्ती कर उसकी गोलियां निकाली गईं।

जिम ट्रेनर ने लगाया आरोप

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह ने अपने ऊपर हुई फायरिंग को लेकर डाक्टर राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह पर मर्डर करवाने का आरोप लगाया। विक्रम ने पुलिस को यह जानकारी दी थी कि डाक्टर ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।जिसके बाद पुलिस ने डाक्टर और उनकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। 

chat bot
आपका साथी