पूर्व मंत्री वीणा शाही की पुत्री की कार में आइएएस की गाड़ी ने मारी टक्‍कर, पटना में इसके बाद हुआ बवाल

महिला आइएएस के गार्ड ने महिला से की बदसलूकी। शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र की घटना। सड़क किनारे खड़ी कार में टक्कर मारने के बाद मालिक व चालक से उलझ गया सुरक्षा गार्ड। बचाव में आई महिला से धक्का-मुक्की जांच में जुटी पुलिस

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 08:34 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 08:34 AM (IST)
पूर्व मंत्री वीणा शाही की पुत्री की कार में आइएएस की गाड़ी ने मारी टक्‍कर, पटना में इसके बाद हुआ बवाल
आइएएस की गाड़ी से पूर्व मंत्री की पुत्री की कार में टक्‍कर के बाद बवाल। सांकेतिक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के शिवपुर में बुधवार की देर शाम सड़क किनारे खड़ी कार में टक्कर के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष का आरोप है कि कार में टक्कर मारने के बाद महिला आइएएस के सुरक्षा गार्ड ने पहले तो उनके चालक के साथ मारपीट की। इसके बाद उनसे और उनके पति से बदसलूकी भी की। पीड़‍िता विदिशा शाही ने महिला आइएएस के पति, उनके स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है। शास्त्रीनगर थानाध्यक्ष रामशंकर सिंह ने बताया कि आवेदन मिला है, मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। 

पूर्व मंत्री वीणा शाही की बेटी की कार में लगी टक्‍कर 

विदिशा शाही पूर्व मंत्री वीणा शाही (Ex Minister Veena Shahi) की बेटी हैं, वे कैलाश इंक्लेव रेणु भवन में रहती हैं। विदिशा ने बताया कि पास में ही महिला आइएएस (Senior IAS Officer) का मकान है। बुधवार की शाम करीब साढ़े छह बजे उनका चालक सोनू कुमार घर के पास ही सड़क किनारे कार खड़ी कर उसमें बैठा था। वे पति हर्षेंद्र के साथ बाजार जाने वाली थी। तभी एक सफेद रंग की कार, जिसपर पीली बत्ती लगी हुई थी आई और कार में पीछे से टक्कर मार दी। मेरे चालक सोनू ने इसका विरोध किया तो कार में सवार सुरक्षा कर्मी उनके साथ गाली-गलौच करने लगे। सोनू ने फोन कर इसकी जानकारी दी। इसके बाद वे अपने पति के साथ नीचे गईं तो देखा क‍ि आइएएस अधिकारी का गार्ड चालक के साथ गाली-गलौच कर रहा था। समझाने पर उनके साथ भी बदसलूकी करने लगा। उनके पति ने भी इस दौरान बदसलूकी की। 

वरीय आइएएस अधिकारी और पूर्व मंत्री की पुत्री का मामला हाईप्राेफाइल हो गया है। अब पुलिस इस मामले में क्‍या एक्‍शन लेती है, यह तो आने वाला समय ही बताएगा। बहरहाल यह चर्चा का विषय जरूर बन गया है। 

chat bot
आपका साथी