पटना में विधवा महिला को पकड़ खेत में ले गए मनचले, किया पाप, घटना का वीडियो भी कर दिया वायरल

आपराधिक वारदातों को लेकर सुर्खियों में रहने वाला नौबतपुर एक बार फिर गलत वजह से चर्चा में है। इस बार एक वीडियो वायरल (Viral Video of Dirty Work) हुआ है इसमें एक महिला के साथ कुछ लोग गंदा काम करते दिख रहे हैं।

Vyas ChandraMon, 29 Nov 2021 01:24 PM (IST)
अधेड़ महिला से अनैतिक कार्य का वीडियो वायरल। सांकेतिक तस्‍वीर

नौबतपुर (पटना), संवाद सूत्र। आपराधिक वारदातों को लेकर सुर्खियों में रहने वाला नौबतपुर एक बार फिर गलत वजह से चर्चा में है। इस बार एक वीडियो वायरल (Viral Video of Dirty Work) हुआ है इसमें एक महिला के साथ कुछ लोग दुष्‍कर्म करते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो नौबतपुर के किस गांव का है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि एक युवक एक अधेड़ महिला के साथ किसी खेत में अनैत‍िक कार्य कर रहा है। इस दौरान दूसरा शख्स उसका वीडियो बना रहा है। हालांकि घटना के समय कुछ और लोगों की मौजूदगी की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। 

वीडियो में दिख रही महिला को विधवा बता रहे लोग

घटना का दो वीडियो वायरल हुआ है। बताया जाता है कि वीडियो में दिख रही महिला विधवा है। वह अपने मायके आई थी। इसी दौरान दबंग परिवार के युवकों ने खेत में उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया। यहां तक की घटना का वीडियो भी बना लिया। धमकी दी कि किसी को बताया तो वीडियो वायरल हर देगा। आखिरकार उनलोगों ने यह वीडियो वायरल कर ही दिया। लोगों का कहना है कि घटना के दो-तीन बाद यह वीडियो वायरल किया गया है। घटना के बाद से पीड़‍ित महिला गांंव से गायब है। वहीं दोनेां युवक भी फरार हो गए हैं।  तेजी से वायरल होते वीडियो की भनक पुलिस को लगी। इसके बाद वह इसके सत्यापन में जुटी है कि वायरल वीडियो किस गांव का है और उसमें दिख रहा शख्स कौन है। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने कहा कि वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। वीडियो में दिख रहे शख्स की तलाशी की जा रही है। पुलिस पीड़िता को भी खोजने में लगी हुई है, ताकि वो भी जांच प्रक्रिया का हिस्सा बन सके और अपना बयान दर्ज करा सके।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.