अब बच्चा राय ने जेल में भी दिखाई दबंगई, जेलर को कहा-होश में रहो, नहीं तो....

इंटर टॉपर्स घोटाला मामले में जेल में बंद मुख्य आरोपी बच्चा राय ने जेलर और स्वास्थ्य परीक्षण के लिए आए डॉक्टर को धमकी दी और कहा कि होश में रहो, नहीं तो जान से मरवा देंगे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 10:18 AM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 04:41 PM (IST)
अब बच्चा राय ने जेल में भी दिखाई दबंगई, जेलर को कहा-होश में रहो, नहीं तो....
अब बच्चा राय ने जेल में भी दिखाई दबंगई, जेलर को कहा-होश में रहो, नहीं तो....

 पटना [जेएनएन]।  बेउर जेल में बंद टॉपर्स घोटाला मामले का मुख्य आरोपी बच्चा राय ने बीमार घोषित करने के लिए वहां तैनात डॉक्टर के साथ गाली-गलौज की और उसे जान मारने की भी धमकी दी। जेलर अशोक कुमार ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो वह उनसे भी उलझ गया। जेलर के साथ भी हाथापाई की। उनका कॉलर तक पकड़ लिया और उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए कहा-होश में रहो, वरना जान से मरवा देंगे।

घटना बेउर जेल में मंगलवार को हुई। किसी तरह जेल प्रशासन ने उसे काबू में किया। इस बाबत जेलर अशोक कुमार के बयान पर बेउर थाने में देर शाम केस दर्ज किया गया। जेल प्रशासन ने उसकी करतूतों की सारी जानकारी निगरानी कोर्ट को भी दे दी। जेल प्रशासन ने बच्चा को निगरानी वार्ड से हटाकर सेल में बंद कर दिया है। बेउर थानेदार रंजन कुमार ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है।

जेलर को दी धमकी, कहा- गुंडों से मरवा दूंगा, नौकरी ले लूंगा 

बच्चा राय ने जेलर को धमकाते हुए कहा कि मुझे पहचानते नहीं हो। मेरे बहुत सारे गुंडे हैं। तुम्हारी हत्या करवा दूंगा। नौकरी भी खा जाऊंगा। किसी मामले में फंसवा दूंगा। मेरी पहुंच ऊपर तक है। पैसे की कमी नहीं है। होश में रहो।

जेल में हुए हंगामे और जेलर को धमकी देने की सूचना मिलने के बाद वहां अफरातफरी मच गई। देखते ही देखते कारा सुरक्षाकर्मी माैके पर पहुंच गए। इस बाबत डॉक्टर ने भी बच्चा के बारे में जेल प्रशासन को लिखकर दिया है। 

कोर्ट नहीं जाना चाहता बच्चा 

जेल सूत्रों के अनुसार इन दिनों हर दो-तीन दिन पर कोर्ट में बच्चा व अन्य आरोपियों की पेशी हो रही है। वह कोर्ट में पेश नहीं होना चाहता है। इसलिए वह बीमारी का बहाना बनाना चाह रहा था। जब चेक किया तो वह स्वस्थ पाया गया। डॉक्टर ने उसे सिक करने से इनकार कर दिया इसी पर वह भड़क गया। कोर्ट में पेशी से पहले और बाद में वह समर्थकों के साथ दरबार भी लगाता रहा है।

पहले भी कर चुका है हंगामा

इंटर टॉपर घोटाला होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वह शुरू में भी जेल में हंगामा कर चुका है। जेल प्रशासन ने उसे उस वक्त भी   सेल में बंद कर दिया था। बाद में जब उसने आदत में सुधार लाया तो उसे निगरानी वार्ड में रखा था।

chat bot
आपका साथी