बेगूसराय में सड़क पर कई दिनों से टूटकर गिरे तार ने ली अधेड़ की जान, शव रख लोगों ने किया जाम

बेगूसराय के गढ़हरा में सड़क पर टूटकर गिरे बिजली के तार की चपेट में आने से बरौनी डेयरी के एक स्‍टाफ की मौत हो गई। वह नाइट ड्यूटी कर डेयरी से घर लौट रहे थे। घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 12:32 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 12:32 PM (IST)
बेगूसराय में सड़क पर कई दिनों से टूटकर गिरे तार ने ली अधेड़ की जान, शव रख लोगों ने किया जाम
शव के पास बिलखते स्‍वजन व लगी ग्रामीणों की भीड़। जागरण

गढ़हरा( बेगूसराय), संवाद सूत्र। जिले के गढ़हरा स्थित रजवाड़ा कोल्‍ड स्‍टोरेज के पास मंगलवार सुबह सड़क पर गिरे बिजली तार के संपर्क में आने से एक व्‍यक्ति‍ की मौत हाे गई। इस दौरान एक कुत्‍ता भी करंटयुक्‍त तार की चपेट में आकर जान गंवा बैठा। मृतक की पहचान गढ़हरा कील निवासी अमरेश ठाकुर (55) के रूप में की गई। घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया। वे मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे थे। इस कारण कई मार्गों पर आवागमन बाधित है। 

डेयरी से ड्यूटी कर साइकिल से लौट रहे थे अमरेश 

लोगों ने बताया कि अमरेश ठाकुर बरौनी डेयरी में ड्यूटी कर सुबह साइकिल से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान रजवाड़ा स्थित कोल्‍ड स्‍टोरेज के पास गढ़हरा बारो जाने वाली सड़क किनारे टूटकर गिरे बिजली के तार के संपर्क में आ गए। घटनास्‍थल पर ही उनकी माैैत हो गई। इस दौरान एक कुत्‍ते की भी मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही लोग अमरेश ठाकुर के घर में कोहराम मच गया। घटना से  लोग आक्रोशित हो गए।

शव रखकर किया सड़क जाम 

गुस्‍साए लोगों ने शव रख सड़क जाम कर दिया। लोगों का कहना था कि कई दिनों से तार टूटकर गिरा हुआ है। लेकिन सूचना देने के बावजूद विभाग ने तार को दुरुस्‍त नहीं कराया। उनका कहना था कि यह पूरी तरह बिजली विभाग की लापरवाही का परिणाम है। लोगों ने बरौनी, रजवाड़ा एवं जीरोमाइल मार्ग को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी प्रतोष कुमार पहुंचे। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे।  वे बिजली विभाग के दोषियों पर कार्रवाई और उचित मुआवजे की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि अमरेश ठाकुर ही परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्‍य थे। अब उनका परिवार कैसे चलेगा। स्‍वजनों की चित्‍कार से माहौल गमगीन बना हुआ था। कई अन्‍य थाने की पुुुलिस भी वहां पहुंचकर जाम हटाने के प्रयास में जुट गई। 

chat bot
आपका साथी