बेगूसराय में सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े पौने चार लाख की लूट, अपाची बाइक पर सवार थे बदमाश

बेगूसराय के बखरी में बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने सीएसपी संचालक से पौने चार लाख रुपये लूट लिए। दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम देकर अपराधी आसानी से चंपत हो गए। लूट के बाद पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 12:45 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 12:45 PM (IST)
बेगूसराय में सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े पौने चार लाख की लूट, अपाची बाइक पर सवार थे बदमाश
बेगूसराय में सीएसपी संचालक से लूट। प्रतीकात्‍मक फोटो

बेगूसराय, जागरण संवाददाता। सीएसपी संचालकों से लूट का सिलसिला थम नहीं रहा। आए दिन अपराधी वारदात को अंजाम देते हैं। इधर पुलिस प्रशासन के लाख कहने के बावजूद लोग बड़ी राशि लेकर निकल जा रहे हैं। मंगलवार को बखरी में सीएसपी संचालक (CSP Center Owner) से बदमाशों ने दिनदहाड़े 3 लाख 74 हजार रुपये लूट लिए। नगर के शकरपुरा कालीस्थान चौक पर हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में गई। छापेमारी की जा रही है। पीड़ि‍त सीएसपी संचालक अलौली थाना क्षेत्र के बुधौरा गांव का मितेश कुमार है।  

अपाची बाइक पर सवार थे अपराधी 

सीएसपी संचालक मितेश ने बताया कि वह प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के सीएसपी संचालक हैं। वह सुबह करीब आठ बजे बखरी के अलग अलग तीन फाइनेंस कंपनियों से करीब पौने चार लाख रुपये (3,74, 672 रुपये) लेकर घर जा रहे थे। बाइक से लौटते समय बखरी-अलौली पथ के शकरपुरा के काली स्थान चौक से आगे भंवरा के निकट अपाची बाइक सवार बदमाशों ने उनकी बाइक में टक्‍कर मार दी। संतुलन बिगड़ने पर उन्‍हें बाइक रोकनी पड़ी। इस बीच बाइक रोककर तीनों ने हथियार दिखाकर रुपये का थैला छीन लिया और अलौली की ओर भाग निकले। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष बासुकीनाथ झा दल बल के साथ पहुंचे। मितेश से घटना की जानकारी ली। इसके बाद अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी की जा रही है। 

लाइनर की भूमिका भी हो सकती है वारदात में 

अनुमान लगाया जा रहा है कि अपराधी रेकी कर रहे थे। उन्‍हें पता था कि मितेश बड़ी रकम लेकर निकलने वाले हैं। इसमें किसी लाइनर की भूमिका से भी इंकार नहीं किया जा सकता। स्‍थानीय लाइनर से लुटेरों केा अहम सुराग मिला होगा, इसके बाद उन लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि इन सभी बातों का पता तो पुलिस की जांच से ही चल पाएगा। 

chat bot
आपका साथी