अनुमंडल अस्पताल में बिछ रही ऑक्सीजन पाइप लाइन, नहीं होगी किल्लत

बाढ़। कोविड-19 के दौरान पूरे प्रदेश से अस्पतालों में यहा तक कि निजी क्लीनिक में भी ऑक्सीजन की परेशानी हो रही है इसी से निपटने को लेकर अनुमंडल अस्पताल बाढ़ में तैरीरा शुरू कर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:43 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:43 AM (IST)
अनुमंडल अस्पताल में बिछ रही ऑक्सीजन पाइप लाइन, नहीं होगी किल्लत
अनुमंडल अस्पताल में बिछ रही ऑक्सीजन पाइप लाइन, नहीं होगी किल्लत

बाढ़। कोविड-19 के दौरान पूरे प्रदेश से अस्पतालों में यहा तक कि निजी क्लीनिक में भी ऑक्सीजन का भारी अभाव देखा जा रहा है। लेकिन बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में कोविड-19 के कहर को देखते हुए मुकम्मल व्यवस्था किए जाने की तैयारी शुरू हो गई है। युद्ध स्तर पर ऑक्सीजन पाइप लाइन बिछाई जा रही है और उसके सारे उपकरण भी खरीदे जा चुके हैं। जिसे सेट किया जा रहा है। अस्पताल प्रबंधन के कर्मचारी पवन कुमार सिंह और कमल नयन ने बताया कि एक पखवाड़े के भीतर बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में हर बेड पर ऑक्सीजन पाइप लाइन की व्यवस्था पूरी कर ली जाएगी। किसी भी हालत में मरीजों को ऑक्सीजन के चलते जान नहीं जाएगी। पटना जिला कार्यालय द्वारा यह व्यवस्था की जा रही है। रूपसपुर थाने में संक्रमण से बचने को रखी गई शिकायत पेटी

दानापुर। बढ़ते कोरोना संक्रमण से बचने को लेकर अब आम लोग ही नहीं, सरकारी कार्यालयों में भी लोग बचाव का तरीका निकालने लगे हैं, ताकि लोगों से सीधा संपर्क कम हो सके। इसका नजारा मंगलवार रूपसपुर थाने में देखने को मिला।

थाने में अक्सर बाहरी लोगों का प्रवेश होता है। इस कारण संक्रमण की आशंका प्रबल रहती है। इससे बचने के लिए प्रवेश द्वार पर प्लास्टिक की रस्सी से बैरिकेडिंग कर एक शिकायत पेटी रख दी गई है। इसी शिकायत पेटी में फरियादियों से अपनी शिकायतें डालने को कहा जा रहा है। बाद में उस पेटी से शिकायती पत्र को निकालकर पुलिस पदाधिकारियों को सावधानी बरतते हुए कार्रवाई के लिए कहा जा रहा है। इस संबंध में पुलिस अधिकारी कहते हैं, इससे शिकायतकर्ताओं की फरियाद भी सुनी जा सकेगी और संक्रमण से काफी हद तक बचाव भी हो सकेगा।

chat bot
आपका साथी