गोपालगंजः जमीन बेचकर लोन चुकाने को लेकर पत्नी से विवाद के बाद पति ने खाया जहर

गोपालगंज में खेती योग्य जमीन बेच कर ट्रैक्टर का किस्त भरने को लेकर अपनी पत्नी से हुए विवाद के बाद पति ने सल्फास की गोली खा ली जिससे वह अचेत हो गया। युवक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:50 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:50 PM (IST)
गोपालगंजः जमीन बेचकर लोन चुकाने को लेकर पत्नी से विवाद के बाद पति ने खाया जहर
गोपालगंज में पत्नी से विवाद के बाद पति ने जहर खा लिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सूत्र, बरौली (गोपालगंज) : बरौली थाना क्षेत्र के बरहिमा गांव में खेती योग्य जमीन बेच कर ट्रैक्टर का किस्त भरने को लेकर अपनी पत्नी से हुए विवाद के बाद पति ने सल्फास की गोली खा ली, जिससे वह अचेत हो गया। युवक के अचेत होने के बाद स्वजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए, जहां युवक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि बरहिमा गांव निवासी फुलेना महतो के पुत्र 30 वर्षीय शंकर महतो ने बैंक से लोन लेकर ट्रैक्टर खरीदा है। ट्रैक्टर का किस्त भरने के लिए युवक ने अपनी खेती योग्य जमीन बेचने की बात अपनी पत्नी से कही। जिसको लेकर युवक का अपनी पत्नी से विवाद हो गया। पत्नी से विवाद होने के नाराज शंकर महतो ने सल्फास की गोली खा लिया। सल्फास खाने के कुछ देर बाद युवक अचेत हो गया। युवक के अचेत होने के बाद स्वजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने युवक की हालत गंभीर देख उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। युवक के स्वजनों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पति-पत्नी के बीच झगड़ा छुड़ाने गए युवक को पीटा

नगर थाना क्षेत्र के गोसाई टोला में एक दंपती के बीच आपस में हो  रहे झगड़ा छुड़ाने जाना एक युवक को महंगा पड़ा गया। आपस में लड़ रहे पति व पत्नी ने मिलकर युवक को लाठी डंडा से मारपीट कर घायल कर  दिया। घायल युवक को स्वजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जाता है कि गोसाई टोला गांव निवासी दीपक कुमार तथा इनकी पत्नी सोनी देवी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। पति व पत्नी के बीच झगड़ा होते देख इस गांव का निवासी सुशील कुमार झगड़ा छुड़ाने के लिए पहुंच गया। आपसी विवाद में बीच में पडऩे से आक्रोशित दंपती आपास में लड़ना छोड़कर झगड़ा छुड़ाने पहुंचे सुशील कुमार को लाठी डंडा से मारपीट कर घायल कर दिया। इस घटना के बाद स्वजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायल का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

chat bot
आपका साथी