पटना में पत्नी को मायके भेजने की जिद पर अड़ गया पति, मिनटों में सड़क पर आ गया घर का विवाद

बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को पति पत्नी के बीच जमकर झगड़ा हुआ। मामला इतना बढ़ गया की ग्रामीणों को बीच में आना पड़ा। संपतचक के नजदीक पटना-गया मार्ग पर मंगलवार को पति-पत्नी और ग्रामीणों के बीच एक घंटे तक ड्रामा चला।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 06:34 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 06:34 PM (IST)
पटना में पत्नी को मायके भेजने की जिद पर अड़ गया पति, मिनटों में सड़क पर आ गया घर का विवाद
पटना में घरेलू विवाद को लेकर पति और पत्नी के बीच जमकर झगड़ा हुआ। सांकेतिक तस्वीर।

संसू, फुलवारीशरीफ (पटना): बिहार की राजधानी पटना में पति पत्नी के बीच जमकर झगड़ा हुआ। मामला इतना बढ़ गया की ग्रामीणों को बीच में आना पड़ा। दरअसल, संपतचक के नजदीक पटना-गया मार्ग पर मंगलवार को पति-पत्नी और ग्रामीणों के बीच एक घंटे तक ड्रामा चला। घर में झगड़े के बाद पति अपनी पत्नी को जबरन टेंपो पर बैठाकर मायके भेजने पर अड़ा था। वहीं बीच सड़क पर पत्नी मायके जाने को तैयार नहीं थी। पति-पत्नी दोनों बीच सड़क पर झगड़ा कर रहे थे। तभी ग्रामीणों की भीड़ जुटी। ग्रामीणों के दबाव पर पति अपनी पत्नी को लेकर वापस घर लौट गया। बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी दिनों से घरेलू बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसी से तंग आकर पति अपनी पत्नी को मायके जाने के लिए कहने लगा। हालांकि ग्रामीणों के सामने पत्नी की दलील सुन उसे अंत में अपनी वाइफ को स्वीकार करना ही पड़ा। 

दानापुर थाने पहुंचे दो युगल ने जमकर किया ड्रामा

संवाद सहयोगी, दानापुर (पटना) : दानापुर थाने में मंगलवार को दो युगल ने जमकर ड्रामा किया। इस दौरान लोगो की भीड़ लग गई। पुलिस दोनों को समझाने एवं शांत करने में लगी रही। शादी के बंधन में बंधा एक युगल झगड़े से तंग आकर अपनी समस्या लेकर थाने पहुंचा व तलाक की बात करता रहा। वहीं दूसरा प्रेमी जोड़ा परिवार द्वारा शिकायत की सूचना पर थाने पहुंचा। बाद में पुलिस ने दोनों से पूछताछ की दोनों के अभिभावकों को बुलाने की बात कहते हुए उन्हें शांत कराया।एक युगल की महिला ने बताया कि 2018 में दोनों ने प्रेम विवाह किया। उसके बाद से पति मारपीट करता है। एक माह से अलग रह रही हूं। उसके बाद भी झगड़ा करता है। मुझे इसके साथ नही रहता है, तलाक चाहिए। वहीं दूसरे युगल की प्रेमिका ने बताया वह हास्टल में रहती है। उसे जानकारी मिली है कि परिवार वालों ने शिकायत की है। वहीं प्रेमी ने बताया कि हम लोग शादी करना चाहते है। मेरे परिवार वाले तैयार हैं और मैं इसे लेने आया हूं। दोनो की शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने दोनों के स्वजनों को थाना बुलाया। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। 

chat bot
आपका साथी