बिहार में अपनी ही पत्नी का नग्न वीडियो बनाकर वायरल करता था पति, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Bihar Crime बिहार के भोजपुर जिले में पत्नी का नंगा वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किए जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:34 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 08:34 AM (IST)
बिहार में अपनी ही पत्नी का नग्न वीडियो बनाकर वायरल करता था पति, वजह जान चौंक जाएंगे आप
बिहार के भोजपुर जिले में सामने आई पति की शर्मनाक करतूत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

आरा, जागरण संवाददाता। Bihar Crime: बिहार के भोजपुर जिले में पत्नी का नंगा वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किए जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। साथी कांड में प्रयुक्त  मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया गया है, जिसे कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा। पकड़ा गया आरोपी पति मोहम्मद सरफराज उर्फ गुड्डू कोइलवर के सोनबिया कालोनी मोहल्ला का निवासी बताया जाता है। इसे लेकर पीड़ित महिला के भाई द्वारा नवादा थाना प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

तीन साल पहले हुई थी युवती की शादी

बताया जा रहा है कि आरा नवादा थाना के एक  मोहल्ला की निवासी एक युवती की शादी 22 अक्टूबर 2019 को कोईवलर निवासी मों सरफराज के साथ हुई थी। परिवार के सदस्यों ने अपने सामर्थ्य अनुसार उपहार स्वरूप दान दहेज भी दिया था। लेकिन,युवती को क्या पता था कि जिसके साथ उसका निकाह हो रहा है, वहीं उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा। लेकिन, होनी को यहीं मंजूर था।

तलाक लेने के लिए तरह- तरह से बना रहा दबाव

इधर, आरा के नवादा थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में पीड़ित महिला के भाई का आरोप है कि आरोपित पति सरफराज उर्फ  गुड्डू उसकी बहन को तरह-तरह ढ़ंग से प्रताड़ित करता है। तलाक लेने के लिए दबाव बनाता है। उसकी बहन का नग्न फोटो बनाकर वायरल कर रहा है। पति ने यह भी धमकी दी थी कि उसके पास और भी नग्न फोटो है। इसलिए बहन को बोलो कि कोर्ट में जाकर उसे तलाक दे दे। इधर, इस तरह की लगातार गंदी हरकत के बाद पीड़िता के भाई ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद केस दर्ज करते हुए आरोपी पति को धर दबोचा। जिस मोबाइल से नंगा फोटो बनाता था, उसे भी जब्त कर लिया गया।

आज कोर्ट में आरोपित को पेश करेगी पुलिस

इधर, पकड़े गए पति को पुलिस सोमवार को कोर्ट में प्रस्तुत करेगी। मोबाइल और आपत्तिजनक तस्वीरें भी साक्ष्य के तौर पर कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा। बताया जा रहा कि पहले से भी पीड़ित महिला के स्वजनों ने दहेज उत्पीड़न व घरेलू हिंसा को लेकर साल 2020 में केस दर्ज कराया था।

chat bot
आपका साथी