आरा में माले नेता के बेटे की हत्या के दूसरे दिन भारी उबाल, शव रखकर लोगों ने किया सड़क जाम

आरा में बुधवार को दिनदहाड़े हुई भाकपा माले नेता के बेटे की हत्‍या की घटना के दूसरे दिन लोग सड़क पर उतर आए। शव को रखकर आवागमन बाधित कर दिया। लोगों का आक्रोश देख क्षेत्र घटनास्‍थल पुलिस छावनी में तब्‍दील है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:28 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:28 AM (IST)
आरा में माले नेता के बेटे की हत्या के दूसरे दिन भारी उबाल, शव रखकर लोगों ने किया सड़क जाम
शव के साथ सड़क जाम करते लोग। जागरण

आरा, जागरण संवाददाता। शीतल टोला निवासी भाकपा-माले नेता (CPI-ML Leader) व पूर्व वार्ड पार्षद गोपाल प्रसाद के बेटे विजय कुमार की हत्या से लोगों का आक्रोश फूट पड़ा है। बुधवार को हुई हत्‍या के बाद गुरुवार सुबह आक्रोशित नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शव रखकर शिवगंज मोड़ को जाम कर दिया। अपराधियों की गिरफ्तारी,  मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग कर रहे है। सड़क जाम व हंगामा से आवागमन अवरुद्ध हो गया है। घटनास्‍थल पुलिस छावनी में तब्‍दील है। अभी तक पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्धों को उठाया है। 

10 लाख मुआवजा व अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग

भाकपा- माले नेता अमित कुमार उर्फ बंटी, क्यामुद्दीन अंसारी, राजू यादव, दिलराज प्रीतम के नेतृत्व में माले समर्थकों  ने सड़क जाम किया है। सड़क जाम होने के कारण शिवगंज दुर्गा मंदिर मोड़ पर तीनों ओर से वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। सदर अस्पताल में आने वाले मरीजों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इ़धर, हंगामे की सूचना मिलते ही आरा सदर एएसपी सदर एसडीपीओ हिमांशु, नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर मौके पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए है। आक्रोशित लोग  सरकार मृतक से स्वजनों को तत्काल 10 लाख रुपये मुआवजा देने एवं अविलंब आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े है।

(वार्ता करने पहुंचे एएसपी हिमांशु कुमार। जागरण)

बुधवार शाम मारी गई थी गोली  

बुधवार को सरेआम अपराधियों ने माले नेता के बेटे को गोलियों से भून दिया था। करीब सात गोली मारी गई थी।हथियार बरामदगी की भी सूचना है। आरोप भागलपुर सेंट्रल जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर धनजी यादव और उसके साथियों पर है। इधर हत्‍या के बाद पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।  लेकिन शव पूरी रात सदर अस्पताल में पड़ा रहा। अभी तक शव नहीं उठ सका है। एहतियात के तौर पर पुलिस लगातार कैंप कर रही है। थाने के अफसर भी लगातार जमे है। सदर समेत आसपास का इलाका पुलिस छावनी में तब्दील है। 

chat bot
आपका साथी