तिलक में पहुंच गई Ex गर्लफ्रेंड, चला हाई वोल्टेज ड्रामा, ब्वॉयफ्रेंड पर लगाया संगीन आरोप

अजब प्रेम की एक गजब कहानी सामने आई है जिसमें एक शिक्षिका ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के साथ ही कई संगीन आरोप लगाए हैं। दिनभर ये हाईवोल्टेज ड्रामा चला।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 11:54 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 01:20 PM (IST)
तिलक में पहुंच गई Ex गर्लफ्रेंड, चला हाई वोल्टेज ड्रामा, ब्वॉयफ्रेंड पर लगाया संगीन आरोप
तिलक में पहुंच गई Ex गर्लफ्रेंड, चला हाई वोल्टेज ड्रामा, ब्वॉयफ्रेंड पर लगाया संगीन आरोप

पटना, जेएनएन। भाजपा के एक बड़े नेता और पूर्व सांसद विजय यादव के बेटे विश्वजीत पर एक शिक्षिका ने कई संगीन आरोप लगाए हैं औऱ उसके तिलक समारोह के दौरान बुधवार को दिनभर हाई प्रोफाइल ड्रामा होता रहा। विश्वजीत पर संगीन आरोप लगाने वाला उसकी प्रेमिका है जिसने आरोप लगाया है कि जब वह तिलक समारोह में पहुंची तो उसकी तथाकथित तौर पर पिटाई भी की गई।

प्रेम प्रसंग और धोखेबाजी का ये मामला पिछले कई दिनों से चल रहा था जो अब तिलक समारोह के दौरान खुलकर सामने आ गया है। इस मामले में पूर्व में राजद से सांसद रहे और फिलहाल बीजेपी के नेता विजय सिंह यादव के छोटे बेटे विश्वजीत के खिलाफ एक शिक्षिका ने महिला आयोग में कई संगीन आरोप लगाए हैं और पीड़िता ने विश्वजीत के तिलक के मौके पर भी जमकर हंगामा किया।

पेशे से शिक्षिका और खुद को विश्वजीत की प्रेमिका बताने वाली युवती ने उसपर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उससे 13 लाख रुपये लिए थे। शादी का वादा करने के बाद वह अब कहीं और शादी कर रहा हैं। उसने ये भी आरोप लगाया है कि कुछ दिनों पहले उसकी शादी कहीं और हो रही थी जिसे आरोपी ने तुड़वा दिया था और अब खुद शादी करने जा रहा है, जिसका वह विरोध करने उसके घर गई थी।  

पीड़िता की मानें तो महिला का पूर्व सांसद के बेटे से सात साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और दोनों के घर पर शादी की बात भी चल रही थी। इसी दौरान लड़के ने अपने निजी काम के लिए लड़की के जॉब एकाउंट से 13 लाख का लोन भी ले लिया। महिला का आरोप है कि लड़का उसके साथ कई बार मारपीट कर चुका है। शराब के नशे में धुत्त होकर उसने कई बार गाली भी दी है और साथ ही जान से मारने की धमकी भी देता रहा है। 

पीड़िता का आरोप है कि किसी वजह से शादी टूटने और मेरे द्वारा 13 लाख रुपए वापस मांगने पर मुझे लड़के की तरफ से डराया धमकाया जाने लगा जिसके बाद मैंने इसकी शिकायत महिला आयोग में आठ महीने पहले की थी लेकिन मामले का निबटारा नही हुआ। युवती न्याय के लिए कई बड़े अधिकारियों से मिल चुकी लेकिन बड़ी पार्टी का नाम आते सभी ने किनारा कर लिया। महिला ने इसकी शिकायत राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखकर भी की है।

राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखने के बाद मामले के निबटारे और बॉन्ड साइन करवाने के लिए महिला और विपक्ष पक्ष के लोगों को 20 नवंबर को थाना में बुलाया गया था जिसमें विपक्ष से पूर्व सांसद के बड़े बेटे आए थे लेकिन उन्होंने किसी तरह के बांड को साइन करने से मना कर दिया था। पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसे 22 नवंबर के बाद बाद जान से मार देने की धमकी दे रहा है।

पीड़िता ने बताया कि महिला थाना में उसे बातों में उलझा कर रखा गया और उधर लड़के का तिलक हो गया। इसकी जानकारी पीड़िता को महिला थाना गर्दनीबाग से निकलने के बाद लगी। जब वो अकेली ही लड़के के घर तिलक वाले कार्यक्रम मे पहुंची तो लड़के के परिवारवाले और विजयसिंह यादव द्वारा उसे पीटा गया।

वहीं, पूर्व सांसद विजय सिंह यादव के बेटे विश्वजीत ने बताया कि उसकी एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका से दोस्ती थी। तीन साल पूर्व वह उसके साथ दुबई घूमने गया था। वहां से लौटने के बाद शिक्षिका विश्वजीत पर शादी का दबाव बनाने लगी, लेकिन उसने इन्कार कर दिया। लिहाजा, वह महिला आयोग और फिर महिला हेल्पलाइन की चौखट पर पहुंची।

शिक्षिका ने विश्वजीत पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। इसे लेकर आयोग में तीन बार दोनों की काउंसिलिंग भी हो चुकी है। शिक्षिका का आरोप है कि उसने विश्वजीत को रुपये लोन के तौर पर दिए हैं। जबकि विश्वजीत का कहना है कि उसने सभी रुपये लौटा दिए हैं।

बुधवार को जब महिला थाने से फोन आया तो विश्वजीत अपने तिलक की तैयारी छोड़ थाने पहुंचा और अपना पक्ष रखा। अपने लिखित आवेदन में उसने कहा है कि शिक्षिका के कहने पर ही वह उसे लेकर दुबई गया था। यदि उसे और पैसे चाहिए तो वह देने को तैयार है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी