गोपालगंज में हाईटेंशन तार के चपेट में आ जले ट्रक में झुलसकर चालक की मौत-सौ नई बाइकें राख

नगर थाना क्षेत्र के तुरकाहा पुल के समीप हाई टेंशन तार की चपेट में आने से ट्रक में आग लग गई। हादसे में ट्रक धू-धूकर जलने लगा। ट्रक में आग लगने से वाहन के अंदर ही चालक की झुलसकर मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 09:55 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 09:55 AM (IST)
गोपालगंज में हाईटेंशन तार के चपेट में आ जले ट्रक में झुलसकर चालक की मौत-सौ नई बाइकें राख
तुरकाहा पुल के समीप हाई टेंशन तार की चपेट में आए ट्रक में लगी आग।

गोपालगंज, जेएनएन। जिले में सोमवार की रात लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया। नगर थाना क्षेत्र के तुरकाहा पुल के समीप हाई टेंशन तार की चपेट में आने से ट्रक में आग लग गई। हादसे में ट्रक धू-धूकर जलने लगा। देर रात हुए हादसे के बाद कोई मदद को नहीं आ सका। इससे वाहन के अंदर ही चालक की झुलसकर मौत हो गई। वहीं ट्रक पर रखी करीब एक सौ बाइक भी जलकर राख हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। 

नगालैंड से सिवान लाया जा रहा था ट्रक

बताया जाता है कि घटना सोमवार की देर रात हुई। एक ट्रक नगालैंड से सिवान आ रहा था। ट्रक पर करीब एक सौ नई बाइक थी। ट्रक चालक बाइक को लेकर शो रूम में पहुंचाने के लिए जा रहा था। इसी बीच नगर थाना क्षेत्र के तुरकहा पुल के समीप हाई टेंशन तार की चपेट में आने से ट्रक में आग लग गई। इस हादसे में ट्रक धू-धकर जल गया। इस घटना में ट्रक चालक यूपी के पंजाब नगर निवासी गगनदीप सिंह की मौत हो गई।

लिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। नगर थाना क्षेत्र के तुरकाहा पुल के समीप हुए हादसे के बाद काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। देर रात होने के कारण धू-धकर जले ट्रक को देखने के लिए काफी देर तक लोग नहीं आ सके। बताया जाता है कि ट्रक में करीब सौ से अधिक नई बाइकें रखी थीं। आग लगने से सभी बाइकें जल गईं। इससे बड़ा नुकसान हुआ है। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश का निवासी गगनदीप सिंह के रूप में हुई है। 

chat bot
आपका साथी