एनडीए में चयनित होने पर हर्ष को सांसद ने किया सम्मानित

एनडीए में चयनित होने पर हर्ष को सांसद ने किया सम्मानित

बिक्रम। प्रखंड के मोहनचक गांव के निवासी दिवाकर दुबे के पुत्र हर्ष दुबे का नेशनल डिफेंस एकेडमी में चयन हो गया है।

JagranSat, 17 Apr 2021 02:01 AM (IST)

बिक्रम। प्रखंड के मोहनचक गांव के निवासी दिवाकर दुबे के पुत्र हर्ष दुबे का नेशनल डिफेंस एकेडमी में एयर फोर्स के फ्लाइंग अफसर पद पर चयनित होने पर ग्रामीणों में खुशी व्याप्त है। शुक्रवार को सांसद राम कृपाल यादव ने गांव में पहुंचकर हर्ष को सम्मानित किया। उन्होंने गांव के युवाओं को भी जीवन में नए अवसर को तलाशने की सलाह दी।मौके पर बिक्रम भाजपा अध्यक्ष अविनाश उपाध्याय, उज्ज्वल कुमार, मुकेश दुबे, कुंदन पाठक आदि लोग उपस्थित थे। घर में घुसकर चोरों ने ढाई लाख की संपत्ति उड़ाई

बिक्रम। त्रिभुवन पुस्तकालय के समीप संजय कुमार के घर में घुसकर चोरों ने नकदी सहित लाखों रुपये चोरी कर लिए। गृहस्वामी ने बताया कि गुरुवार को बीती रात तीसरे मंजिल पर चोर छत के रास्ते से घुसे। सीढ़ी वाले रूम में ताला लगा था, जिसे चोरों ने तोड़ दिया और कमरे में घुसकर गोदरेज से एक लाख नकदी और लगभग डेढ़ लाख का गहने व कागजात चोरी कर ली। गृहस्वामी सबसे निचले तल पर सोए थे। उन्होंने बताया कि घर में बेटी की शादी मई में है। शादी की तैयारी के लिए रुपए रखे थे। उक्त मामले की शिकायत थाने में की गई है। पुलिस मामले का छानबीन कर रही है।

भाजपा प्रवक्ता ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

मनेर। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने शुक्रवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहे टीकाकरण के दौरान कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई। वैक्सीन लेने के बाद प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कोविड का टीका सभी लोग लें। यह टीका काफी सुरक्षित व बेहतर है। इससे हम सभी कोविड-19 से निपटने में और सक्षम होंगे। फिलहाल, कोविड की चुनौती से पूरी दुनिया त्रस्त है। इससे निपटने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका सराहनीय रही है। आने वाले समय में कोविड-19 से निपटकर राज्य व देश एक मिसाल पेश करेगा। मौके पर भाजपा नेता मनोज शर्मा, मंडल अध्यक्ष मनोज गुप्ता, चंद्रकिशोर सिंह आदि ने भी वैक्सीन लगवाई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.