हाजीपुर में चोरी की पिकअप वैन खपाने वाले दो युवक गिरफ्तार, पटना के रहने वाले हैं दोनों आरोपित

पिकअप वैन का पार्ट खोलने के दौरान रंगेहाथ दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए युवक नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ला के प्रवीण कुमार तथा पिंकू कुमार गैरेज मालिक बताए गए हैं। वहीं पिकअप वैन पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 12:11 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 12:11 PM (IST)
हाजीपुर में चोरी की पिकअप वैन खपाने वाले दो युवक गिरफ्तार, पटना के रहने वाले हैं दोनों आरोपित
चोरी का वाहन खपाने वाले गिरोह के दो लड़के गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

हाजीपुर, जागरण संवाददाता। Hajipur Crime: हाजीपुर जिले के राजापाकर थाना क्षेत्र के बरांटी पंचायत भवन के सामने स्थित एक गैरेज में चोरी की पिकअप वैन का पार्ट खोलने के दौरान रंगेहाथ दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए युवक नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ला के प्रवीण कुमार तथा पिंकू कुमार गैरेज मालिक बताए गए हैं। वहीं पिकअप वैन पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी। 

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बरांटी ओपी अध्यक्ष प्रभुनाथ यादव को गुप्त सूचना मिली कि ओपी क्षेत्र के बरांटी पंचायत भवन के सामने स्थित प्रवीण कुमार के गैरेज में चोरी के पीक अप वैन का पार्ट खोला जा रहा है। पुलिस बल के साथ वहां पहुंचने पर सूचना सही निकली। पटना से चोरी पिकअप वैन का पार्ट खोलने के दौरान दो युवक गिरफ्तार गैरेज में वैन का पार्ट खोलने के दौरान पुलिस ने रंगेहाथ दबोचा पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र की गई थी पिकअप वैन की चोरी

हाजीपुर के हथसारगंज के रहने वाले हैं दोनों, गैरेज के हैं मालिक 

इसी वक्त पटना के कंकड़बाग मोहल्ला के गिरीश कुमार वहां पहुंच गया और पुलिस को जानकारी दी कि यह उसकी पिकअअप वैन है। यह वैन जक्कनपुर थाना क्षेत्र से चोरी हो गई थी। इस घटना की प्राथमिकी जक्कनपुर थाना में 7 मई को दर्ज कराई गई है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

गंगाब्रिज थाने के नवादा हाट से बाइक की चोरी

वहीं हाजीपुर में ही गंगाब्रिज थाना क्षेत्र स्थित नवादा पेठिया के निकट से एक स्पलेंडर प्लस बाइक चोरी हो गई। इस घटना को लेकर वाहन मालिक गंगाब्रिज  क्षेत्र के सहदुल्लहपुर गांव के धीरज कुमार ने नगर थाना में अज्ञात  के विरुद्ध  दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी