Bihar Crime: अपराधी को बचाने के लिए पहुंची कई थानों की पुलिस, वैशाली में खून के बदले खून पर उतारू हुई भीड़

हाजीपुर जिले की पुलिस ने नाबालिग छात्रा की हत्‍या के आरोपित को पकड़ तो लिया है लेकिन उसे बचा कर थाने तक लाना मुश्किल हो रहा है। भीड़ ने पुलिस को घेर रखा है और आन स्‍पाट फैसला करने पर उतारू दिख रही है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 12:06 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 12:30 PM (IST)
Bihar Crime: अपराधी को बचाने के लिए पहुंची कई थानों की पुलिस, वैशाली में खून के बदले खून पर उतारू हुई भीड़
वैशाली जिले में छात्रा की हत्‍या का आरोपित गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

हाजीपुर, जागरण संवाददाता। Vaishali Crime: वैशाली जिले के महनार थाना अंतर्गत करनौती गांव में बीते दिनों नाबालिग छात्रा की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिली है कि महिला थाना की पुलिस ने समस्तीपुर बॉर्डर पर अब्दुल्ला चौक के निकट से मुख्य आरोपित को अपने कब्जे में ले लिया। इसी बीच मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और ग्रामीणों ने मुख्य आरोपित को अपने कब्जे में लेकर उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने जब आरोपित को बचाने का प्रयास किया तो लोगों ने पुलिस की भी पिटाई कर दी। किसी तरह पुलिस ने आरोपित को बचाकर एक दुकान में बंद कर दिया है। दुकान के बाहर भारी संख्या में लोग जुटे हुए हैं और आरोपित के साथ मौके पर ही न्याय करने पर अड़े हुए हैं। उसे किसी तरह भीड़ से बचाने के लिए खुद एसपी मौके पर रवाना हो रहे हैं। भीड़ को शांत करने के लिए वैशाली के साथ ही समस्‍तीपुर के कई थानों की पुलिस को लगाया गया है।

इस संबंध में यह भी जानकारी मिल रही है कि आरोपित हत्या के मामले का संदिग्ध है। उसका नाम दशरथ मांझी बताया जा रहा है। दावा यह भी किया जा रहा है कि ग्रामीणों ने ही उसे पकड़ा है। मौके पर भारी भीड़ होने एवं जमकर हंगामा होने को लेकर पुलिस कुछ भी नहीं बता पा रही है। गौरतलब है कि बीते दिनों करनौती की नाबालिग छात्रा का शव चंवर से बरामद किया गया था। उसकी हत्या कर शव को फेंक देने की बात सामने आई थी। नाबालिग छात्रा की हत्या को लेकर यहां चार दिनों से बवाल मचा हुआ है। महनार एवं जंदाहा में रोज सड़क जाम कर लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण एवं उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस भी बीती रात करनौती पहुंचे थे और स्वजनों से मिलकर ढाढ़स बंधाया था। केंद्रीय मंत्री ने मौके से ही डीएम एसपी से बात कर अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया था। वही 17 सितंबर को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी करनौती का दौरा कर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा था। प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी कल ही ट्वीट कर नीतीश सरकार पर बढ़ते अपराध को लेकर निशाना साधा था।

chat bot
आपका साथी