जिम ट्रेनर को गोली मारने वाले दोनों शूटर व लाइनर की हुई पहचान, दबिश

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में संलिप्त दोनों शूटरों की पुलिस ने पहचान कर ली है। साथ ही लाइनर की भी पहचान हो गई है। इसमें एक शूटर पटना से बाहर का है जबकि लाइनर और एक अन्य पटना के हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 02:37 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 02:37 AM (IST)
जिम ट्रेनर को गोली मारने वाले दोनों शूटर व लाइनर की हुई पहचान, दबिश
जिम ट्रेनर को गोली मारने वाले दोनों शूटर व लाइनर की हुई पहचान, दबिश

पटना । जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में संलिप्त दोनों शूटरों की पुलिस ने पहचान कर ली है। साथ ही लाइनर की भी पहचान हो गई है। इसमें एक शूटर पटना से बाहर का है, जबकि लाइनर और एक अन्य पटना के हैं। वारदात के बाद से तीनों का मोबाइल बंद है और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। बुधवार की देर रात पुलिस ने एसकेपुरी, पश्चिम दरवाजा, फुलवारीशरीफ, दानापुर और शास्त्रीनगर में दबिश दी। हालांकि, तीनों संभावित ठिकानों पर नहीं मिले। इनके दो करीबियों को पुलिस हिरासत में लेकर अन्य ठिकानों की जानकारी जुटा रही है। पुलिस की एक टीम पड़ोसी जिले में छापेमारी कर रही है।

पुलिस का दावा है कि भले ही जिम ट्रेनर को गोली मारकर जख्मी करने के पीछे असली वजह स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन शूटरों के बारे में कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लग चुके हैं।

पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों शूटरों को जिम ट्रेनर की हत्या के लिए करीब तीन लाख की सुपारी दी गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों शूटर एक ही ठिकाने पर ठहरे थे। पहले जिम ट्रेनर की पहचान की थी और फिर रेकी।

-----------

दो अन्य बिंदुओं पर

अटकी पुलिस की जांच

शनिवार की सुबह कदमकुआं थाना क्षेत्र के बुद्ध मूर्ति इलाके में पहले से घात लगाए दो अपराधियों ने जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को गोली मारकर जख्मी कर दिया था। अपराधियों ने पांच गोलियां मारी थीं। जख्मी जिम ट्रेनर का उपचार पीएमसीएच के आइसीयू में चल रहा है। पुलिस नामजद आरोपितों से पूछताछ के बाद दूसरे बिन्दु पर भी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि सिर्फ काल डिटेल और बयान के आधार पर किसी की गिरफ्तारी संभव नहीं है। हो सकता हो जांच में ऐसे कुछ सुबूत हाथ लग जाए, जिससे जांच की दिशा भी बदल सकती है। फिलहाल पुलिस अधिकारी भी मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे है।

------------------

सिटी एसपी बोले, नहीं

मिले हैं ठोस सुबूत

सिटी एसपी मध्य अम्बरीश राहुल ने बताया कि जल्द ही पुलिस मामले का पर्दाफाश करेगी। पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। कई संदिग्ध से पूछताछ की गई, जो संदेह के घेरे में है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने बताया कि पुलिस किसी राजनीति दबाव में नहीं है। डाक्टर दंपती से पूछताछ की गई है। फिलहाल अभी तक उनके खिलाफ गिरफ्तारी लायक कोई ठोस सुबूत नहीं मिले हैं।

chat bot
आपका साथी