पुलिस की जांच में बेनकाब होंगे कई और चेहरे

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर जानलेवा हमला करने के मामले में बयान के बाद भी नामजद आरोपित खुशबू सिंह और उसके पति राजीव सिंह की गिरफ्तारी पुलिस के लिए आसान नहीं थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 02:03 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 02:03 AM (IST)
पुलिस की जांच में बेनकाब होंगे कई और चेहरे
पुलिस की जांच में बेनकाब होंगे कई और चेहरे

पटना । जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर जानलेवा हमला करने के मामले में बयान के बाद भी नामजद आरोपित खुशबू सिंह और उसके पति राजीव सिंह की गिरफ्तारी पुलिस के लिए आसान नहीं थी।

वारदात के दूसरे दिन ही दोनों को हिरासत में लिया गया था, लेकिन एक तरफ हाई प्रोफाइल मामला तो दूसरी ओर लगातार पैरवी पर पैरवी। तब पुलिस के हाथ में गिरफ्तारी के लिए कोई ठोस साक्ष्य नहीं थे। पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस के हाथ कई ऐसी तस्वीर लग चुकी थी, जिससे यह स्पष्ट हो गया था कि जिम ट्रेनर और खुशबू के बीच रिश्तों की खबर दोनों के परिवार वालों को थी।

सीडीआर रिपोर्ट, जिम ट्रेनर, उसकी मां और खुशबू व उसके पति की एक साथ ही तस्वीर पुलिस के हाथ लग गई, जिसकी खबर राजीव के करीबियों तक पहुंच गई। इसके बाद सभी ने राजीव और खुशबू से खुद ही दूरी बना ली। इस बीच, पुलिस ने खुशबू के पुराने साथी मिहिर और तीनों शूटरों की पहचान कर ली। शूटरों की गिरफ्तारी के बाद मिहिर के घर दबिश देकर पुलिस ने उसका नंबर पता किया। उक्त मोबाइल नंबर पर संपर्क कर पूछताछ की गई। उसके बाद मिहिर दिल्ली से खुद ही पटना आने को मजबूर हो गया।

सूत्रों की मानें तो जांच के दौरान पुलिस के हाथ ऐसे कई और साक्ष्य और तस्वीर से लेकर अंजान नंबर मिले, जिसकी जांच हो तो कई और चेहरे बेनकाब हो जाएंगे। पुलिस उन बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

-----------

पार्टी में शामिल होते थे कई लोग :

पुलिस की जांच में पता चला था कि खुशबू और राजीव एक ठिकाने पर अक्सर पार्टी करते थे। पार्टी में खुशबू और उसके दोस्त भी शामिल होते थे। तो वहीं राजीव और उसके दोस्त भी आते-जाते थे। इस दौरान कुछ अन्य हाईप्रोफाइल और सफेदपोश का भी आना-जाना था। पार्टी में गेम भी होता था।

----

क्लीनिक पर भी थी नजर :

पुलिस राजीव की क्लीनिक पर भी नजर रख रही थी। खुशबू के कई मित्र थे। उन्हीं में एक महिला मित्र के साथ वह विक्रम की हत्या के लिए दी गई सुपारी की एडवांस रकम देने के लिए कई बार पाटलिपुत्र स्थित एक बैंक के पास गई थी। वहां मिहिर को तीन किश्तों में एडवांस की रकम दी गई थी। पुलिस ने खुशबू के उस महिला मित्र से भी पूछताछ की थी, लेकिन उसे इस बात की खबर नहीं थी कि वह मिहिर को रुपये क्यों देती थी? छानबीन में यह भी बात सामने आई थी कि खुशबू सिर्फ नाखून और मेकअप पर हर महीने दस हजार रुपये खर्च करती थी।

chat bot
आपका साथी