बक्सर में अनाज व्यवसायी को जबरन गाड़ी से बाहर खींचा, मारपीट कर छीन लिए डेढ़ लाख रुपये

बक्सर में डेढ़ लाख रुपये की लूट हुई। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इटाढ़ी थाना क्षेत्र के जमुआंव-कुकुढा रोड में करमी एवं अमावस डेरा के बीच हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों ने एक अनाज व्यापारी से मारपीट करते हुए डेढ़ लाख रुपये छीन लिए और भाग निकले। वारदात दिन के तकरीबन 1100 बजे अंजाम दी गई है।

Akshay PandeyFri, 26 Feb 2021 03:25 PM (IST)

संवाद सहयोगी, इटाढ़ी (बक्सर): इटाढ़ी थाना क्षेत्र के जमुआंव-कुकुढा रोड में करमी एवं अमावस डेरा के बीच हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों ने एक अनाज व्यापारी से मारपीट करते हुए डेढ़ लाख रुपये छीन लिए और भाग निकले। वारदात को दिन के तकरीबन 11:00 बजे अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद पीड़ित किसी तरह इटाढ़ी थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई। बाद में घायल अवस्था में उनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद स्थानीय व्यवसायी आक्रोशित हैं और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि लुटेरों में से एक की पहचान कर ली है। ऐसे में पुलिस उस आधार पर अपराधी को दबोच ने की कोशिश में लगी हुई है। सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम ने कहा कि मामले की जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जमुआंव के रहने वाले गणेश साह के पुत्र अखिलेश साह इटाढ़ी से कई व्यापारियों के यहां से पैसे वसूल कर अपने गांव जमुआंव जा रहे थे। इसी बीच जमुआंव- कुकुढा पथ पर करमी एवं अमावस डेरा के बीच तीन की संख्या में बाइक पर सवार अपराध कर्मियों ने उनके पिकअप वाहन को जबरदस्ती रोक लिया और सिट्टू जायसवाल को बाहर खींचते हुए उनके साथ जमकर मारपीट की। अपराधियों ने धारदार हथियार से अखिलेश के सिर पर वारकर दिया, जिससे कि वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। जिसके बाद अपराधकर्मी रुपयों से भरा हुआ उनका बैग तथा सोने की चेन  छीन कर चलते बने। बाद में उन्होंने फोन कर इस घटना की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद किसी तरह उन्हें वहां से ले आया गया। इटाढ़ी थाने में फर्द बयान दर्ज कराने के बाद युवक को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.