पटना एयरपोर्ट के पास एयरलाइंस स्‍टाफ को सरकारी बस ने कुचला, एक की मौत; जांच में जुटी पुलिस

Accident Near Patna Airport पटना एयरपोर्ट के पास बुधवार की सुबह-सुबह बड़ा हादसा हुआ। एयरपोर्ट के गेट नंबर एक के पास बिहार राज्‍य पथ परिवहन निगम की इलेक्ट्रिक बस ने इंडिगो एयरलाइंस के दो स्‍टाफ को कुचल दिया।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:31 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:31 AM (IST)
पटना एयरपोर्ट के पास एयरलाइंस स्‍टाफ को सरकारी बस ने कुचला, एक की मौत; जांच में जुटी पुलिस
पटना एयरपोर्ट के पास हुआ हादसा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

फुलवारी शरीफ (पटना), संवाद सूत्र। पटना एयरपोर्ट के पास बुधवार की सुबह-सुबह बड़ा हादसा हुआ। एयरपोर्ट के गेट नंबर एक के पास बिहार राज्‍य पथ परिवहन निगम की इलेक्ट्रिक बस ने इंडिगो एयरलाइंस के दो स्‍टाफ को कुचल दिया। बाइक सवार एयरलाइंस स्‍टाफ को कुचलते हुए बस चालक गाड़ी सहित भागने में सफल रहा। इस घटना को लेकर पटना के यातायात थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना के बारे में बताया जाता है कि इंडिगो एयरलाइंस के लिए काम करने वाला प्रिंस राज अपनी सहयोगी महिला कर्मचारी लवली के साथ मोटरसाइकिल से सुबह 6 बजे ड्यूटी के लिए जा रहा था।

इसी बीच एयरपोर्ट के गेट नंबर एक के पास ओवरटेक करने के क्रम में प्रिंस की मोटर साइकिल बस के पिछले चक्के के चपेट में आ गई। बाइक पर सवार दोनों लोग सड़क पर गिर गए। बस के पिछले चक्के से प्रिंस का सिर बुरी तरह कुचल गया, जबकि महिला कर्मचारी का एक एक पांव बुरी तरह जख्मी हो गया। हादसे के बाद बस चालक अपनी बस लेकर निकलने में सफल रहा।

स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी पाकर मौके पर एयरपोर्ट थाना पुलिस भी पहुंची और तत्काल घायल महिला को उठा कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा। सूचना पाकर यातायात थाना पुलिस मौके पर पहुंची। अस्पताल में शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने घायल का बयान लेकर यातायात थाना को बयान की प्रति सौंप दी। पुलिस ने मृक प्रिंस राज के शव को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी