घर खर्च के पैसे सास को देने पर पति से नाराज थी गोपालगंज की महिला, गुस्‍से में उठा लिया इतना बड़ा कदम

महिला अपने पति से पैसों के लिए नाराज चल रही थी। उसकी नाराजगी इस बात को लेकर थी कि उसका पति पैसा उसके बदले उसकी सास को भेज रहा था। शुक्रवार को इसी बात को लेकर नूरजहां खातून की बहस अपने पति से फोन पर हुई।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:23 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:23 AM (IST)
घर खर्च के पैसे सास को देने पर पति से नाराज थी गोपालगंज की महिला, गुस्‍से में उठा लिया इतना बड़ा कदम
गोपालगंज की महिला ने उठाया खौफनाक कदम। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

कटेया (गोपालगंज), संवाद सूत्र। गोपालगंज में शनिवार को एक महिला ने अपनी चार बेटियों को कथित तौर पर तालाब में फेंक दिया। इसके पीछे बहुत हैरान करने वाली वजह सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आरोपित महिला अपने पति से पैसों के लिए नाराज चल रही थी। उसकी नाराजगी इस बात को लेकर थी कि उसका पति पैसा उसके बदले उसकी सास को भेज रहा था। शुक्रवार को इसी बात को लेकर नूरजहां खातून की बहस अपने पति से फोन पर हुई और उसने बेटियों को तालाब में फेंकने जैसी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। 

बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के कवलरही  निवासी असलम अंसारी की शादी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला अंतर्गत पटहेरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर बाबू निवासी सरल मियां की पुत्री नूरजहां खातून के साथ हुई है। असलम अपनी बूढ़ी मां के साथ पत्नी नूरजहां खातून एवं चार छोटे छोटे बच्चियों को छोड़कर परिवार के भरण-पोषण के लिए गुजरात के सूरत में स्थित किसी निजी कंपनी में काम करता है। वहां जो कुछ भी पैसा वह कमाता था परिवार में खर्च के लिए वह अपनी बूढ़ी मां के पास पैसा भेजता था। इससे परिवार का खर्च चलता था। लेकिन असलम की पत्नी नूरजहां खातून को यह नागवार गुजर रहा था। वह चाहती थी कि असलम जो भी कमाता  है वह पैसा उसके पास भेजे।

इसी  को लेकर शुक्रवार की संध्या असलम और उसकी पत्नी नूरजहां खातून के बीच फोन पर कोई बातचीत हुई। बातचीत के बाद गुस्से में उनकी पत्नी नूरजहां ने अपने चारों बच्चियों से कहा कि चलो तुम्हारे मामा के घर लक्ष्मीपुर बाबू चलते हैं। बच्चियों द्वारा रात्रि में जाने से आनाकानी करने पर वह उन्हें मारते-पीटते जबरन साथ लेकर घर से निकल गई तथा गौरा बाजार के समीप स्थित कटेया-भागीपट्टी पथ में छठ घाट स्थान वाले पोखरा में लेजाकर चारों बेटियों को पानी में फेंक दिया, जहां एक मासूम को सकुशल बचा लिया गया। बाद में ग्रामीणों ने आरोपित महिला को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। 

chat bot
आपका साथी