गोपालगंज में पत्‍नी के शव के साथ दो दिन घर में रहा बुजुर्ग, इकलौता बेटा दिल्‍ली से आने को तैयार नहीं

बिहार के गोपालगंज जिले में पत्नी की मौत के बाद दो दिनों तक शव लेकर कमरे में बंद रहा पति पड़ोसियों ने सूचना दी तो पुलिस ने आकर निकाला शव किसी बेटा-बेटी के नहीं आने पर पुलिस ने ही की पहल

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:23 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:23 AM (IST)
गोपालगंज में पत्‍नी के शव के साथ दो दिन घर में रहा बुजुर्ग, इकलौता बेटा दिल्‍ली से आने को तैयार नहीं
गोपालगंज में शव के साथ दो दिन घर में रहा बुजुर्ग। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोपालगंज, जागरण संवाददाता। गोपालगंज जिला मुख्‍यालय में अजीबोगरीब मामला मंगलवार को सामने आया। शहर के रामनाथ साहू मार्ग स्थित मोहल्ले में बंद कमरे में एक महिला की मौत हो गई। महिला की दो दिन पूर्व मौत होने की बात बताई जा रही है। महिला की मौत के बाद उनके पति दो दिनों से अपने कमरे में शव रख कर उसके साथ ही रहे। इसकी जानकारी पड़ोसियों को हुई तो उन्‍होंने यह बात पुलिस तक पहुंचाई। घटना की सूचना मिलने के बाद बुधवार को नगर थाना के पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन करने में जुट गई।

साथ रह रहे पति ने खोया सुध, पता ही नहीं कि पत्‍नी की मौत हो गई

नगर थाना के इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतका मनोज श्रीवास्तव की पत्नी सरस्वती देवी थी। पुलिस की टीम जब उनके घर में पहुंची तो मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि उसकी पत्नी को कुछ नहीं हुआ है। ऐसे में पुलिस की टीम ऐसी आशंका जता रही है कि मनोज श्रीवास्तव मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गए हैं। पत्नी की मौत के बाद से मनोज कुमार के मानसिक रूप से बीमार होने के कारण उन्हें यह पता ही नहीं चला कि उनकी पत्नी की मौत दो दिनों पूर्व हो गई है।

खबर देने के बाद भी आने को तैयार नहीं हुआ बेटा

नगर थाने की पुलिस ने बताया कि शव पड़े होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। मेडिकल टीम के आने का इंतजार किया जा रहा है। मेडिकल टीम जब पहुंचेगी तो शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेजा जाएगा। बताया जा रहा है कि मनोज श्रीवास्तव की तीन पुत्रियां हैं। जिनकी शादी हो चुकी है और एक पुत्र है जो दिल्ली में वकील हैं। घटना की सूचना उनके पुत्र को दी गई है। लेकिन वह नहीं आ रहा है। ऐसे में पुलिस की टीम ही वृद्ध महिला के शव का पोस्टमार्टम कराने में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी