गोपालगंज की युवती को सहकर्मी ने मुजफ्फरपुर बुलाकर किया दुष्‍कर्म, इंटरनेट पर डाली तस्‍वीरें

Bihar Crime नदीम ने छात्रा के वाट्सएप नंबर पर अश्लील फोटो भेज वायरल करने की धमकी दी और उसे मुजफ्फरपुर बुलाया। डरी छात्रा मुजफ्फरपुर चली गई। वहां जाने के बाद नदीम उसे लेकर एक कमरे में गया और बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:02 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:02 PM (IST)
गोपालगंज की युवती को सहकर्मी ने मुजफ्फरपुर बुलाकर किया दुष्‍कर्म, इंटरनेट पर डाली तस्‍वीरें
गोपालगंज की छात्रा से कटिहार के युवक ने किया दुष्‍कर्म। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

कटेया (गोपालगंज), संवाद सूत्र। Bihar Crime: गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के एक गांव की स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा को मुजफ्फरपुर में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया। छात्रा का अश्लील फोटो लेने के बाद आरोपित ने उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। किसी तरह भागकर छात्रा ने बुधवार को कटेया थाने में प्राथमिकी दर्ज करा कटिहार जिले के युवक को नामजद किया है। छात्रा के परिवार की खराब आर्थिक स्थिति खराब है। रोजगार के लिए छात्रा अपने पड़ोसी गांव की एक युवती के संपर्क में आई। युवती डायरेक्ट मार्केटिंग कंपनी में काम करती थी। उसने छात्रा की ज्वाइनिंग उस कंपनी में करा दी। छात्रा कंपनी में काम करने लगी।

सासाराम ले जाने का बहाना बनाकर कर चुका गलत काम

युवती ने प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि कंपनी में कटिहार के बरारी थाना अंतर्गत मखनाधार निवासी मो. अबूजर का पुत्र मोहम्मद नदीम भी काम करता है। नदीम ने एक दिन छात्रा को फोन कर कंपनी के काम से सासाराम चलने को कहा। युवक उसे साथ लेकर सासाराम के लिए निकला। रास्ते में बस में विलंब होने का बहाना बना होटल में रुकने के लिए उसे लेकर गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलकर उसके साथ अश्लील हरकत की, फोटो ले लिया। कुछ दिनों बाद नदीम का स्थानांतरण मुजफ्फरपुर हो गया।

अश्‍लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर मुजफ्फरपुर बुलाया

नदीम ने छात्रा के वाट्सएप नंबर पर अश्लील फोटो भेज वायरल करने की धमकी दी और उसे मुजफ्फरपुर बुलाया। डरी छात्रा मुजफ्फरपुर चली गई। वहां जाने के बाद नदीम उसे लेकर एक कमरे में गया और बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा। छात्रा ने आरोप लगाया है कि युवक ने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया। किसी तरह मौका देख वहां से भागी, लेकिन आरोपित ने उसके अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी