रात में फोन कर प्रेमिका ने मिलने के लिए बुलाया, इसके बाद कहां लापता हो गया गोपालगंज का युवक

मंगलवार रात प्रेमिका के बुलावे पर मिलने के लिए गया एक युवक लापता हो गया है। स्‍वजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताई है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:13 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:13 AM (IST)
रात में फोन कर प्रेमिका ने मिलने के लिए बुलाया, इसके बाद कहां लापता हो गया गोपालगंज का युवक
प्रेमिका से मिलने गया युवक लापता। प्र्रतीकात्‍मक फोटो

कुचायकोट(गोपालगंज), संवाद सूत्र। प्रेमिका के बुलाने पर घर से निकाला विश्‍वंभरपुर थाना क्षेत्र के रूपछाप गांव का रहने वाला एक युवक रहस्यमय ढंग से लापता हो गया है। युवक के घर नहीं लौटने पर स्वजनों ने थाना में आवेदन दिया है। इस आलोक में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। आशंका है कि युवक का अपहरण किया गया है। 

मंगलवार शाम काल कर बुलाया था प्रे‍मिका ने

बताया जाता है कि रुपछाप गांव निवासी स्वर्गीय भीखारी यादव के पुत्र प्रमोद यादव का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लंबे समय से दोनों में बातचीत होती थी।  मंगलवार की शाम युवती ने प्रमोद यादव के मोबाइल पर काल किया। उसे मिलने के लिए अपने पास बुलाया। युवती के बुूलाने पर युवक उसे मिलने के लिए चला गया। लेकिन वह वापस घर नहीं आया। देर तक नहीं लौटने पर स्‍वजनों को आशंका हुई। रात तक युवक घर नहीं लौटा। इसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गई। हर संभव जगह पर उसकी तलाश की गई। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अनहोनी की आशंका से सहमे स्‍वजन इसके बाद थाने पहुंचे। थाना मेंं आवेदन दिया है। इसमें अपहरण की आशंका जताई गई है।

दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। इस संबंध में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक अपहरण का मामला प्रतीत हो रहा है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। युवक की बरामदगी का प्रयास पुलिस कर रही है। घटना के लगभग दो दिन बाद भी युवक की बरामदगी नहीं होने  से परिवार के लोग सशंकित हैं। उन्‍हें अनहोनी की आशंका सता रही है। इधर गांव के लोग भी प्रेम प्रसंग में अपहरण की बात कह रहे हैं। फिलहाल पुलिस प्रेमिका से पूछताछ की तैयारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी