ग‌र्ल्स हॉस्टल में फंदे से लटक छात्रा ने की खुदकुशी

पीरबहोर थाना क्षेत्र के मखनिया कुआ इलाके स्थित ग‌र्ल्स हॉस्टल में रविवार को 20 वर्षीय छात्रा ने खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 01:55 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 01:55 AM (IST)
ग‌र्ल्स हॉस्टल में फंदे से लटक छात्रा ने की खुदकुशी
ग‌र्ल्स हॉस्टल में फंदे से लटक छात्रा ने की खुदकुशी

पटना : पीरबहोर थाना क्षेत्र के मखनिया कुआ इलाके स्थित ग‌र्ल्स हॉस्टल में रविवार को 20 वर्षीय छात्रा स्नेहा पोद्दार ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर कर ली। छात्रा मूलरूप से चौक थाना क्षेत्र के बेगमपुर की रहने वाली थी। हॉस्टल में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस बारे में परिजन कुछ बता नहीं पा रहे थे। पुलिस इस बिंदु पर छानबीन कर रही है।

छात्रा पिछले छह माह से छात्रावास में रहकर बीएससी की पढ़ाई करने के साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती थी। हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात खाना खाकर वह कमरे में सोने गई थी। रविवार की सुबह जब वह देर तक कमरे से बाहर नहीं आयी तो लोगों को शक हुआ। कई बार दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया गया। अनहोनी की आशंका होने पर किसी ने पुलिस को खबर कर दी। थोड़ी देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो उसका शव पंखे के हुक से लटका हुआ था। सूचना पर मृतका के स्वजन भी पहुंच गए।

पीरबहोर थाना प्रभारी रिजवान अहमद ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। हॉस्टल में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

-पीरबहोर थाना क्षेत्र के मखनियां कुआं इलाके की घटना

- छह माह से हॉस्टल में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी छात्रा

- शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज जांच में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी