बख्तियारपुर में सड़क दुर्घटना में युवती व किशोर की मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के देदौर गांव के पास रविवार को सड़क दुर्घटना में एक युवती की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Oct 2020 06:31 AM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2020 06:31 AM (IST)
बख्तियारपुर में सड़क दुर्घटना में युवती व किशोर की मौत
बख्तियारपुर में सड़क दुर्घटना में युवती व किशोर की मौत

- चचेरी दादी के श्राद्धकर्म से लौट रही युवती, यात्री के रूप में बैठा था किशोर

- तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शे में देदौर गांव के पास मार दी थी टक्कर

बख्तियारपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के देदौर गांव के पास रविवार को सड़क दुर्घटना में एक युवती व किशोर की मौत हो गई। नया टोला माधोपुर निवासी उमेश प्रसाद की बीस वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी चचेरी दादी के श्राद्धकर्म में शामिल होकर अपने गांव लौट रही थी। वहीं ई-रिक्शे में उसके साथ यात्री के रूप में मनोहर राय का 14 वर्षीय पुत्र विकास कुमार बैठा था।

घटना के बाद युवती व किशोर के स्वजनों का रो-रोक बुरा हाल है। बताया जाता है कि देदौर गांव के पास अनियंत्रित ट्रक ने ई-रिक्शे में जोरदार ठोकर मार दी थी। इस दौरान युवती की तो घटनास्थल पर मौत हो गई, लेकिन विकास कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। उसे पीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया था। वहां से डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा ने बताया कि टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक का पता लगाया जा रहा है।

चोरी की नीयत से घर में घुसा युवक आ‌र्म्स के साथ गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बख्तियारपुर: थाना क्षेत्र के घोसवरी गांव में शनिवार की रात चोरी की नीयत से घर में घुसे श्याम कुमार को ग्रामीणों ने आ‌र्म्स के साथ पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

गृहस्वामी रेखा देवी ने पुलिस को बताया कि श्याम गांव का ही रहने वाला है। घर में जैसे ही आवाज हुई तो स्वजन जग गए। उन्हें देखकर वह भागने लगा। हो-हल्ला सुनकर जुटे ग्रामीणों के सहयोग से उसे दबोच लिया गया। पुलिस ने बताया कि उसके पास से पिस्तौल, तीन गोली एवं तीन खोखा जब्त किया गया है। केस दर्ज कर पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

बता दें कि इन दिनों क्षेत्र में चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। चोरों के आतंक से ग्रामीण डरे-सहमे हैं।

chat bot
आपका साथी