Watch Video: पटना की सड़क पर युवती ने दोहराया दिल्‍ली वाला ड्रामा, CM नीतीश कुमार को भी नहीं बख्‍शा

Watch Video पटना के बोरिंग रोड चौराहे पर लॉकडाउन के दौरान सड़क पर बिना हेलमेट स्‍कूटी चला रही युवती ने जमकर बवाल किया। उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ वैसी ही हरकतें करती नजर आ रही है जैसा कुछ दिन पहले दिल्‍ली में हुआ था।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:46 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:28 AM (IST)
Watch Video: पटना की सड़क पर युवती ने दोहराया दिल्‍ली वाला ड्रामा, CM नीतीश कुमार को भी नहीं बख्‍शा
पटना के बोरिंग रोड चौराहे पर पुलिस से उलझती युवती। जागरण

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Watch Viral Video: कुछ लोग मशहूर होने के लिए भी उल-जलूल हरकतें कर बैठते हैं। पिछले दिनों दिल्‍ली में एक दंपती का वीडियो सामने आया, जिसमें वे बगैर मास्‍क रोड पर निकलते हैं और पुलिस के रोकने पर खूब हंगामा करते हैं। इस मामले में युवती कुछ ज्‍यादा ही उल-जलूल बातें करती नजर आती है। यह युवती थोड़ी देर के लिए थाने तो ले जाई गई, लेकिन बाद में छोड़ दी गई। और शायद इसी से प्रेरणा लेकर पटना की एक युवती ने बुधवार की रात बोरिंग रोड चौराहे पर वहीं सीन दोहराने की पूरी कोशिश की। इस पूरे घटनाक्रम के कई वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिन्‍हें आप यहां देख सकते हैं।

हेलमेट नहीं पहनने से रोकने पर किया हंगामा

युवती लॉकडाउन के दौरान स्‍कूटी से सड़क पर निकली थी। और तो और उसने हेलमेट भी नहीं पहना था, हालांकि दिल्‍ली वाली युवती से उलट इस युवती से मास्‍क पहन रखा है। पुलिस ने जब उसे रोका और हेलमेट नहीं पहनने के लिए चालान काटने की बात कही तो उसने जबर्दस्‍त हंगामा और नौटंकी शुरू कर दी। वीडियो में बता रही है कि वह किसी जरूरी काम की वजह से परेशान है, हालांकि वीडियो को देखकर आपको लगेगा कि वो बिल्‍कुल फुरसत में है। अगर वह परेशानी में होती तो इतनी देर तक पुलिस का और खुद का समय बर्बाद नहीं करती। इस पूरे घटनाक्रम के कई वीडियो वायरल हुए हैं। इनमें से कुछ वीडियो यहां आप देख सकेंगे।

सीएम का भी लिया नाम, कहा-बुलाओ एसएसपी को

युवती ने खूब हंगामा किया। गालियां बकी। बोली- मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ही अब यहां आकर चालान काटेंगे। बाद में वह एसएसपी उपेंद्र शर्मा को बुलाने की मांग करने लगी। उसने पुलिस वालों को नौकरी जाने की चेतावनी भी दे दी। वह वीडियो में ठेले-खोमचे वालों की परेशानियों का भी जिक्र करती नजर आ रही है, लेकिन पूरा वीडियो देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि उसका मकसद क्‍या है?

कुछ लोगों को लॉकडाउन की परवाह नहीं है।पटना में लॉकडाउन के दौरान स्‍कूटी से घूम रही एक युवती से जब पुलिस ने हेलमेट नहीं होने पर पूछे तो उसने क्‍या जवाब दिए और कितना हंगामा कर दिया। अगर हर आदमी ऐसे ही तर्क देकर सड़क पर निकलने लगे तो फिर कोरोना थमेगा कैसे? https://t.co/rVaMZ9fr0K" rel="nofollow

— Shubh Narayan Pathak (@PathakSNarayan) May 6, 2021

पुलिस ने थाने ले जाकर की पूछताछ

बाद में पुलिस गश्‍ती दल के इंचार्ज ने पूरे मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी। वायरलेस पर सूचना प्रसारित करने के बाद तत्‍काल महिला पुलिस बल को मौके पर भेजा गया और युवती को थाने ले जाया गया। देर रात तक युवती से थाने में ही पूछताछ की जा रही थी।

chat bot
आपका साथी