पटनाः सड़क पर लड़के की हरकत देख लड़की ने खोया आपा, मनचले को पीटा; दोस्त को पटका

लड़के ने आदतन गंदी हरकत क्या कि लड़की भारी पड़ी वो भी एक पर नहीं दो-दो लड़कों पर। घटना की सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित युवक और युवती वहां से जा चुके थे। जानें क्या है मामला।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:57 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 02:57 PM (IST)
पटनाः सड़क पर लड़के की हरकत देख लड़की ने खोया आपा, मनचले को पीटा; दोस्त को पटका
पटना में छेड़खानी पर लड़की ने लड़के को जमकर पीटा। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, पटना: कोरोना संक्रमण की वजह से बिहार को 'लॉक' कर दिया गया है। लॉकडाउन में बिना वजह बाहर निकले तो खैर नहीं। अब छेड़खानी करने वाले कहां किसी गाइडलाइन को मानते हैं। बिहार की राजधानी में हुई एक घटना के दौरान शारीरिक दूरी तो टूटी ही, पुलिस का काम भी एक युवती ने कर दिया। मनचले ने गंदी हरकत की तो लड़की भारी पड़ गई, वो भी एक पर नहीं दो-दो लड़कों पर। घटना की सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित युवक और युवती वहां से जा चुके थे। 

पटना के गांधी मैदान के पास वारदात

दरअसल, पटना के गांधी मैदान पेट्रोल पंप के पास गुरुवार दोपहर बीच सड़क पर एक युवती लड़के को पीटने लगी। हाथ, लात चप्पल...। तकलीफ देने के लिए जो ठीक लगा उसी से मारा। लड़की का गुस्सा देख काफी देर घटनास्थल पर रहे इक्का-दुक्का लोग शांत रहे फिर किसी ने हिम्मत करके पूछा, आखिर पिटाई की वजह क्या है? लड़की बोली इसने गंदी हरकत की है। मेरे साथ छेड़खानी करता है...छोड़ूंगी नहीं इसे...।

बचाने आए दोस्त को देख भड़की लड़की

आरोपित युवक अकेला नहीं था। उसके साथ एक साथी भी था। अपने दोस्त को पिटता देख साथी बचाने आया तो लड़की का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। मनचले के साथी को पहले कॉलर पकड़कर पीटा ही बाल पकड़कर जमीन पर भी पटक दिया। इस बीच शोर-शराबा सुनकर और भी लोग वहां पहुंच गए। मामला गंभीर होता देख मनचले का साथी भाग खड़ा हुआ।

पुलिस का नाम सुन भाग खड़ा हुआ युवक

पुलिस बुलाओ-पुलिस बुलाओ सुनकर मनचला युवक भी भाग खड़ा हुआ। स्थानीय लोगों ने उसे दौड़ाया पर वह फरार हो गया। जहां घटना हुई उससे कुछ दूरी पर ही कुछ देर पहले पुलिस वाहनों की जांच कर ही थी। घटना की सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित युवक और युवती वहां से जा चुके थे। गांधी मैदान थानेदार के अनुसार लड़की द्वारा किसी लड़के को पीटने की सूचना मिल थी। पुलिस पहुंची तो कोई नहीं थी। किसी पक्ष से कोई लिखित शिकायत थाना पुलिस को नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी