अरवल में सड़क हादसे में बच्ची की मौके पर मौत,गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

अरवल में एक सड़क हादसे में मासूम बच्ची की जान चली गई। एक अनियंत्रित डंपर ने बच्ची को रौंद डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने इसके बाद सड़क जाम कर जमकर प्रदर्शन किया।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 04:31 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 04:31 PM (IST)
अरवल में सड़क हादसे में बच्ची की मौके पर मौत,गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम
अरवल में सड़क हादसे में बच्ची की मौत। सांकेतिक तस्वीर

किंजर(अरवल), संवाद सहयोगी। अरवल में रविवार को सड़क दुर्घटना में एक मासूम बच्ची की मौत हो गई।किंजर पाली मोड़ स्थित थाना मुख्यालय के पास दुर्गा मंदिर के समीप रविवार की सुबह अनियंत्रित हाईवा डंपर ने एक बच्ची को रौंद दिया। बच्ची की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वह जहानाबाद जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के सिरोलिया गांव निवासी अमरेंद्र कुमार की पुत्री सोनाली कुमारी 11 वर्ष बताया जाता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया। स्वजनों ने घटना स्थल पहुंच एक घंटे तक एनएच को जाम कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बच्ची अपने नानी घर अतौलह परियारी बाजार के पास धर्मपुर गांव में आई थी। वह अपने नानी के साथ नानी की मां सिघोड़ी थाना क्षेत्र के नरौली गांव जाने के लिए निकली थी। वह जैसे ही थाना के समीप पहुंची कि एक अनियंत्रित डंपर ने बच्ची को कुचल दिया। इस सड़क हादसे में बच्ची के सिर में काफी चोट आई जिसकी वजह से बच्ची ने मौके पर दम तोड़ दिया।पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर अरवल सदर अस्पताल भेज दिया।

वहीं घटना की सूचना पर मृतक के स्वजनों ने घटना स्थल पर प्रदर्शन किया। सड़की हादसे में बच्ची की मौत के बाद गुस्साय लोगों ने  एक घंटे तक किंजर पाली मोड़ सहित एनएच 110 को जाम कर दिया। जाम की वजह से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। लेकिन प्रशासन के काफी मान मनौव्वल के बाद जाम को हटाया गया। वहीं इस घटना से किंजर एवं आसपास के लोगों ने किंजर पुलिस की ट्रैफिक व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। किंजर थाना गेट के सामने बेतरतीब आटो लगाकर सड़क को जाम रखा जाता है। वही हाइवा ट्रक नंबर बीआर 01 जीएच-9126 को किंजर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। चालक को हिरासत में बंद कर रखा है।

chat bot
आपका साथी