आरा में गैस टैंकर ने छात्र को रौंदा, हाइवे पर 300 मीटर घसीटते रहा, मौके पर ही हो गई मौत

भोजपुर (आरा) जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम पथ पर जीरो माइल मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह अनियंत्रित टैंकर लॉरी ने एक साइकिल सवार छात्र को रौंद दिया। इस हादसे में किशोर की मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 09:46 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 09:46 AM (IST)
आरा में गैस टैंकर ने छात्र को रौंदा, हाइवे पर 300 मीटर घसीटते रहा, मौके पर ही हो गई मौत
भोजपुर जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

आरा, जागरण संवाददाता। Road Accident in Bhojpur: भोजपुर (आरा) जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम पथ पर जीरो माइल मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह अनियंत्रित टैंकर लॉरी ने एक साइकिल सवार छात्र को रौंद दिया। इस हादसे में किशोर की मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। मृतक  16 वर्षीय अंकुश कुमार चरपोखरी थाना क्षेत्र के पसौर गांव निवासी शिव कुमार सिंह का पुत्र था। वर्तमान में एकौना, जीरो माइल के समीप रहता था। वह 11वीं कक्षा में पढ़ता था। हादसे को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही। हादसा सुबह छह बजे के आसपास हुआ। इस हाइवे पर शायद ही कोई हफ्ता गुजरता हो, जिसमें किसी न किसी की जान नहीं जाती हो।

घर से कोचिंग करने जा रहा था, तभी हुआ हादसा

बताया जाता है कि चरपोखरी थाना क्षेत्र के पसौर गांव निवासी शिव कुमार सिंह का पुत्र अंकुश जीरो माइल, एकौना स्थित अपने चाचा के ही आवास पर रहकर पढ़ाई करता था। रोज की तरह शुक्रवार की सुबह साइकिल से कोचिंग पढ़ने आरा शहर के केजी रोड मुहल्ले में  जा रहा था। इस बीच ठीक जीरो माइल मोड़ पर गैस टैंकर  ने साइकिल सवार छात्र को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई।

रौंदने के बाद मोहनिया हाइवे पर घसीटते हुए भाग रहा था चालक

इधर, नागरिकों ने बताया कि ट्रक चालक की लापरवाही से हादसा हुआ है। छात्र को रौंदने के बावजूद चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। साइकिल सवार छात्र को करीब 300 मीटर आरा-मोहनिया रोड में घसीटते हुए लेकर चला गया। जिससे छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। बाद में इसकी सूचना उदवंतनगर थाना को दी गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में लगी हुई थी।

chat bot
आपका साथी