Bihar Crime: पटना में विक्षिप्त ने भाई की चापाकल के हैंडिल से वारकर ली जान, फिर खुद पहुंच गया थाने

पटना में मानसिक रोगी अपने ने सगे भाई की चापाकल के हैंडिल से प्रहार कर हत्या कर दी। वह जयप्रकाश की मौत होने तक उसके चेहरे पर वार करता रहा। वारदात के बाद ऑटो से थाने पहुंच गया और पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

By Edited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:22 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 08:37 PM (IST)
Bihar Crime: पटना में विक्षिप्त ने भाई की चापाकल के हैंडिल से वारकर ली जान, फिर खुद पहुंच गया थाने
पटना में विक्षिप्त ने सहोदर भाई की हत्या कर दी।

पटना, जेएनएन। धनरुआ प्रखंड के भखरी गांव में मंगलवार की दोपहर मानसिक रोगी रूदल सिंह ने सगे भाई जयप्रकाश कुमार उर्फ बुधन सिंह (30) की चापाकल के हैंडिल से प्रहार कर हत्या कर दी। वह जयप्रकाश की मौत होने तक उसके चेहरे पर वार करता रहा। घटना के बाद ऑटो से थाने पहुंच गया और पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गांव पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भिजवाया।

कोलकाता में पत्तल का व्यवसाय करने वाला सुमन सिंह का छोटा पुत्र जयप्रकाश मंगलवार की दोपहर किसी कार्य से गांव में निकला था। रूदल ने घर के आंगन से चापाकल का हैंडिल खोल लिया और गांव की ओर निकल गया। स्वजनों ने जब  पूछा तो कुछ नहीं कहा। इसकी सूचना किसी ने जयप्रकाश को दे दी। जयप्रकाश गांव के ही सोनू सिंह के घर के पास पहुंचा तो देखा कि रूदल हैंडिल लेकर घूम रहा है। उसने पूछा कि कहां जा रहे हो। इतना सुनते ही रूदल सिंह ने उसके चेहरे पर वार कर दिया। ग्रामीणों और स्वजनों ने बताया कि रूदल मानसिक रूप से बीमार है। उसका इलाज रांची में होता है। कुछ महीनों तक उसे घर में हाथ-पैर बांधकर रखा गया था। जप्रकाश के पिता सुमन सिंह ने रूदल को नामजद करते हुए एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

मां की बात मान लेता तो नहीं जाती जान

जयप्रकाश कोलकाता से छठ में ही गांव आया था। पत्नी और बच्चे के साथ सोमवार की शाम उसे वापस लौटना था। स्वजनों को भी साथ ले जाना चाहता था, इसलिए रुक गया। हालांकि मां बार-बार कह रही थी कि चले जाओ। बाद में हम लोग स्वयं आ जाएंगे। जयप्रकाश की पत्नी मोनी कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है। उसे चार साल का एक पुत्र मयंक तथा तीन साल की बच्ची है। 

chat bot
आपका साथी