तीन थाना क्षेत्रों से चार रहस्यमय ढंग से लापता

पटना सिटी । अनुमंडल के तीन थाना क्षेत्रों से दो बच्चे, एक युवती व एक किशोरी के रहस्यमय ढंग से लापता

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 11:00 PM (IST)
तीन थाना क्षेत्रों से चार रहस्यमय ढंग से लापता
तीन थाना क्षेत्रों से चार रहस्यमय ढंग से लापता

पटना सिटी । अनुमंडल के तीन थाना क्षेत्रों से दो बच्चे, एक युवती व एक किशोरी के रहस्यमय ढंग से लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है।

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के न्यू बहादुरपुर बाजार समिति रोड झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले शंकर पासवान ने बताया कि उनका 14 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार 18 सितंबर की दोपहर 12 बजे घर के समीप खेलने के दौरान लापता हो गया। पिता ने बताया कि अपने सगे-संबंधियों तथा परिचितों के यहां काफी खोजबीन करने के बावजूद बच्चे का पता नहीं चल सका। चार दिन बाद बच्चे के गुमशुदगी का मामला दर्ज करा खोजबीन की गुहार पुलिस से लगाई।

उधर, खाजेकलां थाना क्षेत्र के बेगमा की हवेली काली स्थान के समीप रहने वाले भोला गोप ने बताया कि उनका 25 वर्षीय भांजा भदई किसी काम से घर से निकला और काफी देर तक घर नहीं लौटा। भांजा के पिता मुन्ना गोप, मां माला देवी समेत परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा खोजबीन के बावजूद भांजा का सुराग नहीं मिला। बचपन से ही भांजा मामा के घर रह रहा था। मामा के अनुसार भांजा की दिमागी हालत ठीक नहीं है तथा वह तुतलाता है।

वहीं अगमकुआं थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया कि उनकी 18 वर्षीया पुत्री 21 सितंबर की शाम छह बजे शाम को घर से निकली और वापस लौटी। मां ने बताया कि उन्हें बाद में पता चला कि वह कई दिनों से माधोपुर निवासी रामाशीष पंडित के पुत्र विकास कुमार से बातचीत करती थी। मां ने जब लड़के से बातचीत की तो उसने अनभिज्ञता जताई। लड़के की बहन पास में ही रहती है। मां को पूरा शक है कि आरोपित लड़के व उसके परिवार के लोगों ने लड़की को भगाने में सक्रिय भूमिका निभाई है। उधर, इसी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर हाउ¨सग कॉलोनी सेक्टर आठ में रहनेवाले सिद्धेश्वर मांझी ने बताया कि उनकी 18 वर्षीया पुत्री 19 जुलाई की शाम घर से बाजार सब्जी लाने निकली और वापस नहीं लौटी। काफी खोजबीन के बाद अगमकुआं थाना में मामला दर्ज कराया।

chat bot
आपका साथी