बिहार में कोरोना से लड़ाई में पूर्व विधायक ने दी दो महीने की पेंशन, बोले-मानवता को बचाना है

बिहार इकाई के प्रदेश उपाध्यक्ष व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन। जागरण।

बिहार में कोरोना से लड़ाई में आब सियासी गलियारे के लोग भी आने लगे हैं। भाजपा की बिहार इकाई के प्रदेश उपाध्यक्ष व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन ने अपनी दो महीने की पेंशन की राशि (94 हजार रुपये) चेक के माध्यम से नालंदा के जिलाधिकारी को सौंप दी।

Akshay PandeyFri, 14 May 2021 01:04 PM (IST)

राज्य ब्यूरो, पटना : भाजपा की बिहार इकाई के प्रदेश उपाध्यक्ष व इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन ने गुरुवार को अपनी दो महीने की पेंशन की राशि (94 हजार रुपये) चेक के माध्यम से नालंदा के जिलाधिकारी को सौंप दी। जनप्रतिनिधियों से राजीव रंजन ने अपील की है कि कोरोना से लड़ाई किसी देश, राज्य या विचारधारा के खिलाफ नहीं, बल्कि संपूर्ण मानवता के लिए है। इसलिए हर किसी को अपनी क्षमता के अनुसार सहयोग देना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आर्थिक रूप से कमजोर देश के 80 करोड़ लोगों के लिए दो महीने के मुफ्त राशन की व्यवस्था की है। अब सभी जनप्रतिनिधियों और आर्थिक रूप से सक्षम लोगों को भी कम से कम दो महीनों के लिए अपने-अपने क्षेत्रों में, क्षमतानुसार सहयोग देना चाहिए।

पूर्व विधायक राजीव रंजन ने जनता से नियमों का पालन करने का अनुरोध करते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ चल रहा यह महायुद्द केवल सरकार के भरोसे नहीं जीता जा सकता, बल्कि इसमें जनसहयोग भी बेहद जरूरी है. सरकार और जनता के सहयोग से कोरोना के पिछले वेग में देश ने पूरे विश्व में एक मिसाल कायम किया था। दूसरी लहर में हमें फिर से वही जोश और एकता दिखाने की जरूरत है। वास्तव में फ़िलहाल कोरोना के खिलाफ आर-पार की लड़ाई जारी है, जिसमें थोड़ी सी चूक भी कहर बरपा सकती है। उन्होंने कहा कि सरकार ने स्थिति की इसी गंभीरता को समझते हुए राज्य में लॉकडाउन लगाया है। लोगों से मेरा आग्रह है कि मास्क, सैनिटाइजर, दो गज की दूरी तथा लॉकडाउन के नियमों का पालन जरूर करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। राजीव रंजन ने कहा कि इसके अतिरिक्त अपनी बारी आने पर कोरोना वैक्सीन अवश्य लगवाएं। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.