बिहारः मांझी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव को याद दिलाई साथ छोड़ने की बात, बोले-सब याद रखा जाएगा

Bihar Politics बिहार में कोरोना के प्रसाद के बीच राजनीतिक बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के मौत के बाद शुरू हुई सियासत जारी है। मांझी ने गुरवार को एकबार फिर लालू यादव व राजद पर हमला किया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 01:41 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 01:41 PM (IST)
बिहारः मांझी ने राजद सुप्रीमो लालू यादव को याद दिलाई साथ छोड़ने की बात, बोले-सब याद रखा जाएगा
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और राजद सुप्रीमो लालू यादव। जागरण आर्काइव।

ऑनलाइन डेस्क, पटना। बिहार में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) लगातार राजद पर तंज कस रही है। बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के मौत के बाद शुरू हुई सियासत थम नहीं रही है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने गुरुवार को एकबार फिर लालू यादव व राजद पर हमला किया है। नौ मई को राजद की वर्चअल मीटिंग होने की घोषणा होते ही मांझी ने कटाक्ष किया है। 

...आप बुरे वक्त में साथ छोड़ देते हैंः मांझी

जीतनराम मांझी ने इशारों-इशारों में कहा कि कितना भी वर्चुअल मिटिंग कर लिजिए, अब सबको पता लग गया है कि बुरे वक्त में आप अपनों का साथ छोड़ देते हैं। साहब (शहाबुद्दीन) के साथ जो आपने किया उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। सब याद रखा जाएगा, सब कुछ याद रखा जाएगा।

नौ मई को राजद करने जा रहा मीटिंग

बता दें कि लालू यादव के जेल से बाहर आने के बाद पहली बार नौ मई को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मौजूदगी में राजद वर्चुअल मीटिंग करने जा रहा है। इस बैठक में पार्टी के विधायक और 2020 में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी व अन्य नेता शामिल होंगे। इस मीटिंग में राजद सुप्रीमो लालू यादव विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। गुरुवार को इसकी घोषणा होते ही मांझी ने राजद पर हमला किया। 

शहाबुद्दीन को लेकर राजद पर हमलावर हैं मांझी

गौरतलब है कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत पर लालू परिवार पर हमला कर रही है। मंगलवार को मांझी ने कहा था कि जिन लोगों के लिए शहाबुद्दीन ने पूरी जिंदगी दांव पर लगा दी आज वह और उनका खानदान उनके जनाजे में भी शामिल नहीं हुआ। मांझी ने कहा था कि इस गलती के लिए न तो उनकी रूह उन्हें माफ करेगी न ही अवाम। सब याद रखा जाएगा, सब कुछ याद रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी