गोपालगंज में राशन लेने जा रहे दो सगे भाई पानी की तेज धारा में बहे, सारण में दो डूबे

गोपालगंज में राशन लेने जा रहे दो सगे भाई पानी की तेज धारा में बहे, सारण में दो डूबे
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 05:45 PM (IST) Author: Akshay Pandey

गोपालगंज, जेएनएन। बैकुंठपुर प्रखंड के चिउटाहां गांव से जनविवतरण प्रणाली की दुकान से राशन लेने जा रहे दो सगे भाई चिउटाहां बाजार के समीप पोखरे के पास बाढ़ के पानी की तेज धारा में बहकर पोखरे में डूब गए। ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविंद कुमार गुप्ता ने एनडीआरएफ की टीम को बुलाया। एनडीआरएफ की टीम ने पोखरे तथा उसके आसपास बाढ़ के पानी में घंटों दोनों सगे भाइयों की तलाश की लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका। दो सगे भाइयों के पोखरे में डूबने से पूरे गांव को माहौल गमगीन हो गया है। स्वजनों के आंखों से आंसू थम नहीं रहे हैं। वहीं सारण के मढ़ौरा प्रखंड में बाढ़ के पानी में डूबने से दो की मौत हो गई। मृतकों की पहचान अवांरी गांव निवासी 30 वर्षीय विनोद महतो एवं 18 वर्षीय नीतेश कुमार के रूप में की गई। 

 

चिल्लाने पर लोग जुटे, लेकिन नहीं चल सका पता

बताया जाता है कि चिउटाहां गांव निवासी रामेश्वर प्रसाद के पुत्र 25 वर्षीय दिनेश प्रसाद तथा 35 वर्षीय सुरेंद्र प्रसाद भगवानपुर गांव मेंं डीलर हरेंद्र मांझी की जन वितरण प्रणाली दुकान से राशन लेने जा रहे थे। अभी दोनों भाई चिउटाहां बाजार के समीप एक पोखरे के पास पहुंचे थे कि बाढ़ के पानी  के तेज बहाव में बह कर पोखरे मेंं डूब गए। दोनों भाइयोंं के चिल्लाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों उन्हें बचाने का प्रयास किया। लेकिन वे उन्हेंं बचा नहीं सके।

बाढ़ के पानी में घंटों किया तलाश

ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस के साथ पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविंद कुमार गुप्ता ने एनडीआरएफ की टीम को बुलाया। मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने पोखरे तथा बाढ़ के पानी में दोनों भाइयोंं की घंटोंं तलाश किया। लेकिन दोनोंं भाइयों का कुछ पता नहीं चल सका। बताया जाता है कि सुरेंद्र प्रसाद एलआइसी में एजेंट का काम करते थे। इनकी पत्नी रंजू देवी गांव में स्थित मिनी आंगनवाड़ी केंद्र 197 की सेविका हैं। वहीं छोटा भाई दिनेश प्रसाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिधवलिया में एंबुलेंस चालक था। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.