पटना में सड़क दुर्घटना में जिप्सी सवार चार पुलिसकर्मियों सहित पांच घायल

गांधी मैदान थाना क्षेत्र के छज्जू बाग इलाके में पुलिस की जिप्सी अचानक खंभे से जा टकरा गई। इससे जिप्सी में सवार एक महिला कांस्टेबल व तीन पुलिसकर्मियों सहित पांच लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 01:41 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:41 AM (IST)
पटना में सड़क दुर्घटना में जिप्सी सवार  चार पुलिसकर्मियों सहित पांच घायल
पटना में सड़क दुर्घटना में जिप्सी सवार चार पुलिसकर्मियों सहित पांच घायल

पटना । गांधी मैदान थाना क्षेत्र के छज्जू बाग इलाके में पुलिस की जिप्सी अचानक खंभे से जा टकरा गई। इससे जिप्सी में सवार एक महिला कांस्टेबल व तीन पुलिसकर्मियों सहित पांच लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई। गांधी मैदान थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, जिप्सी से पुलिस की टीम एक आरोपित को जिप्सी में लेकर कोट जा रही थी। रविवार को जैसे ही जिप्सी छज्जू बाग इलाके में पहुंची वह सड़क के किनारे खंभे से टकरा गई। इससे उसमें सवार एक महिला कांस्टेबल व दो हवलदार और चालक घायल हो गए। दुर्घटना में अपराधी भी जख्मी हो गया। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भेजा गया। इस संदर्भ में पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी की हालत खतरे से बाहर है। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

------------

ओटीपी पूछ खाते से उड़ा लिए डेढ़ लाख रुपये

जागरण संवाददाता, पटना : शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के एसबीआइ ऑफिसर्स कॉलोनी निवासी एक युवक के खाते से जालसाज डेढ़ लाख रुपये उड़ा लिए। पीड़ित निशांत ने बताया कि एक मई को मोबाइल पर फोन आया। शातिर ने अपने आपको एक बैंक का अधिकारी बताया। इसके बाद वह क्रेडिट कार्ड के बारे में जानकारी देने लगा। पहले बातों में उलझाए रखा। उसके बाद वह किसी तरह ओटीपी मांगा, लेकिन तब तक पैसा नहीं कटा था। कुछ ही देर बाद उसके मोबाइल पर मैसेज आया तो पता चला कि उनके खाते से तीन बार में रुपये की निकासी कर ली गई। आरोप है कि आवेदन देने के बाद भी केस दर्ज नहीं हुआ है। ऐसे में पीड़ित व्यक्ति काफी परेशान है।

chat bot
आपका साथी