पटना की चंबल घाटी में कार पार्किंग को लेकर पड़ोसियों में भिड़ंत, महिला ने थाने पहुंच की शिकायत

राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के चंबलघाटी इलाके में शनिवार को कार पार्क करने को लेकर पड़ोसियों में झड़प हो गई। दो परिवार आपस में भि‍ड़ गए। एक पक्ष की महिला ने पड़ोसी युवकों द्वारा पति पर गोलियों से हमला करने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 01:32 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 01:32 PM (IST)
पटना की चंबल घाटी में कार पार्किंग को लेकर पड़ोसियों में भिड़ंत, महिला ने थाने पहुंच की शिकायत
पड़ाेसी से विवाद में फायरिंग व बदसलूकी आरोप। सांकेतिक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के चंबलघाटी इलाके में शनिवार को कार पार्क करने को लेकर पड़ोसियों में झड़प हो गई। दो परिवार आपस में भि‍ड़ गए। एक पक्ष की महिला ने पड़ोसी युवकों द्वारा पति पर गोलियों से हमला करने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि युवकों ने घर में घुसकर पौने तीन लाख रुपये सहित गहने व जेवर इत्यादि लूट लिए। इस संबंध में महिला ने पीरबहोर थाने में लिखित शिकायत दी है। पीरबहोर थाना प्रभारी सबीउल हक ने गोलीबारी और लूट इत्यादि की घटना से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि आपसी विवाद में महिला गलतबयानी कर रही हैं।

कार में मार दी टक्‍कर फिर की मारपीट 

महिला ने थाने में दी गई शिकायत में बताया है कि वह सपरिवार चंबलघाटी, रिजवी हाउस में रहती हैं। पुलिस को दिए शिकायत में उन्होंने लिखा है कि वह शनिवार को पति के साथ कार से बाहर गई थीं। बाजार से घर लौट कर अपनी कार को पार्क करने जामुन गली में जा रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जब पति ने उसे कार ठीक से चलाने की नसीहत दी  तो युवक कार से उतरा और पति के साथ गोली-गलौच करने लगा। विरोध करने पर धक्कामुक्की शुरू कर दी। किसी तरह वहां से निकलकर महिला और उनके पति घर आए गए। थोड़ी देर बाद ही युवक अपने छह-सात साथियों के साथ उनके घर आ धमका। महिला का आरोप है कि युवकों ने उनके घर में उत्‍पात मचाया। उनके पति पर गोलियां चलाई। हालांकि संयोग से गोली किसी को नहीं लगी। इस दौरान युवक और उसके साथियों ने महिला के साथ बदसलूकी की। इसी बीच कमरे में रखी नकदी और जेवरात लूट लेकर चलते बने। आरोप यह भी है कि घटना के वक्त सभी ने शराब पी रखी थी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी