गोपालगंज में पूर्व मुखिया के घर पर चुनावी रंजिश को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन लोग घायल

गोपालगंज में पूर्व मुखिया के घर आकर तीन बुलेट सवार बदमाशों ने मारपीट और फायरिंग की है। पूर्व मुखिया के स्वजनों का कहना है पंचायत चुनाव का रिजल्ट आने के बाद गुरुवार को नवनिर्वाचित मुखिया के समर्थक ने मारपीट की।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:32 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:32 PM (IST)
गोपालगंज में पूर्व मुखिया के घर पर चुनावी रंजिश को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन लोग घायल
गोपालगंज में पूर्व मुखिया के घर पर फायरिंग। सांकेतिक तस्वीर

गोपालगंज,जागरण संवाददाता। जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के मशानथाना गांव में पंचायत चुनाव की मतगणना समाप्त होने के बाद गुरुवार को नवनिर्वाचित मुखिया के समर्थकों ने पूर्व मुखिया के घर पहुंच कर उनके परिवार के सदस्यों से मारपीट की। मारपीट के बाद पूर्व मुखिया के दरवाजे पर फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर भाग निकले। फायरिंग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक बाइक को जब्त कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

बुलेट पर आए बदमाशों ने की फायरिंग

बताया जाता है कि पंचायत चुनाव का परिणाम आने के बाद गुरुवार को नवनिर्वाचित मुखिया के समर्थक तीन  बुलेट बाइक पर सवार होकर पूर्व मुखिया राजकुमारी राय के दरवाजे पर पहुंच गए तथा गाली-गलौज करने लगे। जब पूर्व मुखिया के स्वजनों ने गाली-गलौज करने से मना किया तो नवनिर्वाचित मुखिया के समर्थकों ने पूर्व मुखिया के देवर अरूण सिंह, कमल सिंह व विपुल सिंह के साथ मारपीट की तथा तोड़फोड़ करने लगे। इसी बीच गांव के लोग मौके पर पहुंच गए तथा नवनिर्वाचित मुखिया के समर्थकों को खदेड़ना प्रारंभ कर दिया। इसपर दूसरे पक्ष के लोगों ने फायरिंग की। इस दौरान हमलावरों की एक बाइक मौके पर ही छूट गई। घटना की सूचना मिलने के बाद जादोपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच कर हमलावरों की बाइक को जब्त कर लिया। घटना के बाद पुलिस घायल अरूण सिंह के बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

फायरिंग के बाद मौके पर मची अफरातफरी 

जादोपुर थाना क्षेत्र के मशानथाना गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना के बाद मशानथाना गांव में काफी देर तक अफरातफरी मची रही। फायरिंग की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गए। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह ने बताया कि चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट की घटना हुई है। उन्होंने बताया कि फायरिंग की बात भी कुछ लोगों के द्वारा बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई करेगी। 

दूसरे पक्ष के लोगों ने रास्ते में घेरकर मारपीट करने का लगाया आरोप 

गोपालगंज : जादोपुर थाना क्षेत्र के मशानथाना गांव में चुनावी रंजिश को लेकर हुई मारपीट की घटना के बाद सदर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे राजा सिंह, अनमोल सिंह व मनीष सिंह ने चुनावी रंजिश को लेकर रास्ते में घेरकर मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिस दूसरे पक्ष के घायलों का भी बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

एसडीपीओ संजीव कुमार का कहना है कि, जादोपुर थाना क्षेत्र के मशानथाना गांव में मारपीट व फायरिंग की सूचना पुलिस को दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुटी हुई है। चुनावी रंजिश को लेकर किसी प्रकार का कोई विवाद करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी